Shikhar Dhawan and Ravi Shastri reveal Virat Kohli favourite songs watch video - धवन-शास्त्री ने खोला राज, कौन से गाने सुनते हैं विराट कोहली- VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धवन-शास्त्री ने खोला राज, कौन से गाने सुनते हैं विराट कोहली- VIDEO

विराट कोहली के पसंदीदा गानों के बारे में जानने के लिए मनीष टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के पास जाते हैं। मनीष जब शास्त्री से विराट के पसंदीदा गानों के बारे में पूछते हैं।

virat kohli  shikhar dhawan  pti

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का कहना है कि अरुण जेटली स्टेडियम (पूर्व में फिरोज शाह कोटला स्टेडियम) में पवेलियन का नाम उनके नाम पर रखा जाना उनके लिए बहुत बड़े सम्मान की बात है, क्योंकि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि उन्हें कभी इतना बड़ा सम्मान मिलेगा। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने गुरुवार को ऐलान किया कि अरुण जेटली स्टेडियम में मुख्य पवेलियन का नाम कोहली के नाम पर किया जा रहा है। डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित एक समारोह में इस बात का ऐलान किया। इस मौके पर कोच रवि शास्त्री और टीम इंडिया के खिलाड़ी शिखर धवन ने विराट कोहली के पसंदीदा गानों का राज भी खोला।

इस कार्यक्रम में मनीष पॉल एंकरिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों के साथ जमकर मस्ती-मजाक भी किया। विराट कोहली के पसंदीदा गानों के बारे में जानने के लिए मनीष टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के पास जाते हैं। मनीष जब शास्त्री से विराट के पसंदीदा गानों के बारे में पूछते है तो वह कहते हैं कि इस बारे में शिखर धवन से पूछिए। 

पहले टी-20 के लिए धर्मशाला पहुंची भारतीय टीम, खास अंदाज में हुआ स्वागत- PICS

जसप्रीत बुमराह ने कहा- मैं सिर्फ ODI और T20 का गेंदबाज बनकर नहीं रहना चाहता था

रवि शास्त्री कहते हैं, 'शिखर पीछे बैठे हुए हैं। उनसे पूछिए। जब ये दोनों साथ होते हैं तो गाने ही गाने होते हैं। और अलग की नजारा होता है।' इसके बाद पूरा स्टेडियम ठहाकों से गूंज गया। इसके बाद मनीष पॉल ने शिखर धवन से विराट के फेवरेट के गानों के बारे में पूछा। शिखर धवन ने इस पर कहा कि शादी से पहले या शादी के बाद? इस पर सब हंसने लगते हैं।

इसके बाद शिखर धवन बताते हैं कि वह और विराट कोहली दोनों ही पंजाबी गाने सुनते हैं, खासकर गुरदास मान के। इसके अलावा हम और भी पुराने पंजाबी गायकों के गाने सुनते हैं। इसके साथ ही अरिजीत सिंह को भी विराट सुनते हैं। जब मनीष सवाल पूछ रहे थे तो विराट कोहली और अनुष्का का पूरा ध्यान शिखर पर ही था। इस मस्ती का वीडियो बीसीसीआई ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

विराट कोहली ने इस अवसर को अपने लिए अभूतपूर्व सम्मान बताते हुए कहा, “इतने बड़े मंच पर मुझे यह सम्मान दिया जाएगा यह मैंने अपने जीवन में कभी सोचा नहीं था। मैं इसके लिए श्री अमित शाह, रजत शमार्, डीडीसीए, बीसीसीआई, अपनी पूरी टीम और अपने परिवार का धन्यवाद करना चाहता हूं। मैं अपने बचपन के कोच राजकुमार सर को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जिनकी बदौलत मैं यहां तक पहुंच पाया।” 

समारोह में विराट के बचपन से लेकर अबतक के क्रिकेट सफर को एक एनिमेटेड फिल्म के जरिए पेश किया गया। विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं। विराट कोहली पुरानी यादों को देखकर भावुक हो गए। ऐसे में अनुष्का शर्मा उनका हाथ थामे नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sweet Couple! 💓✨ #Virushka ♥️

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.clubfc) on

इस समारोह में पूरी भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और कोच रवि शास्त्री मौजूद थे। डीडीसीए की तरफ से इन सभी खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। अमित शाह, केंद्रीय खेल मंत्री रिजिजू और डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह प्रदान किए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shikhar Dhawan and Ravi Shastri reveal Virat Kohli favourite songs watch video