फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशिखर धवन के परिवार में आए दो नए मेंबर्स, अडॉप्ट करने के बाद शेयर की फोटो

शिखर धवन के परिवार में आए दो नए मेंबर्स, अडॉप्ट करने के बाद शेयर की फोटो

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा धवन ने मिलकर दो डॉग्स अडॉप्ट किए हैं। शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो शेयर की है। एक का नाम क्लोए है और दूसरे का वैलेंटाइन। शिखर इन...

शिखर धवन के परिवार में आए दो नए मेंबर्स, अडॉप्ट करने के बाद शेयर की फोटो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 27 Jun 2020 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा धवन ने मिलकर दो डॉग्स अडॉप्ट किए हैं। शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो शेयर की है। एक का नाम क्लोए है और दूसरे का वैलेंटाइन। शिखर इन दिनों गुड़गांव में हैं, वो अपनी पत्नी आयशा और बेटे जोरावर के साथ यहां हैं। वहीं उनकी दो बेटियां ऑस्ट्रेलिया में। धवन ने अभी प्रैक्टिस नहीं शुरू की है, हालांकि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने घर पर ही अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखा है।

'मार्क से अजीब सा रिश्ता रहा है, उनके जाने से खोया हुआ महसूस करता था'

शिखर धवन ने इन दोनों डॉग्स की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इन दो क्यूटीज को अडॉप्ट किया है। क्लोए और वैलेंटाइन हमारे दो नए फैमिली मेंबर्स।' लॉकडाउन के दौरान धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं। उन्होंने जोरावर और आयशा के साथ काफी पोस्ट शेयर की हैं। कोविड-19 महामारी के चलते मार्च के बाद से क्रिकेट पर रोक लगी हुई है। धवन ने देसी डॉग्स को अडॉप्ट किया है।

इंजमाम ने बताया कैसे भारत दौरे पर 2 युवा क्रिकेटरों ने सिखाया था सबक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Adopted these cuties today ❤️ Chloe and Valentine our new family members 🐕🐕 #desidogs

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

टीम इंडिया फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर ही है। लॉकडाउन खुलने के बाद कुछ क्रिकेटरों ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू की है, लेकिन अभी ज्यादातर क्रिकेटर्स घरों में ही फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें