Sharjeel Khan accepts all five charges in bid to make early comeback - इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने स्वीकार किए फिक्सिंग के आरोप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने स्वीकार किए फिक्सिंग के आरोप

शारजील फरवरी 2017 में पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में अपनी भूमिका के लिए पांच साल का प्रतिबंध झेल रहे हैं। इसमें से आधा प्रतिबंध निलंबित कर दिया गया है। 

Sharjeel Khan.(AP)

पाकिस्तान के प्रतिबंधित टेस्ट बल्लेबाज शारजील खान ने घरेलू क्रिकेट में जल्द वापसी के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की भ्रष्टाचार रोधी पंचाट द्वारा लगाए गए सभी पांच आरोपों को स्वीकार कर लिया है। 

शारजील फरवरी 2017 में पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में अपनी भूमिका के लिए पांच साल का प्रतिबंध झेल रहे हैं। इसमें से आधा प्रतिबंध निलंबित कर दिया गया है। 

उनके वकील शेघान एजाज ने पुष्टि की कि उन्होंने पीसीबी अध्यक्ष के समक्ष एक आवेदन किया था कि उन्हें इस साल अगस्त के अंत में उनके प्रतिबंध के खत्म होने से पहले घरेलू क्रिकेट में खेलने की अनुमति दी जाए। 

 

सरफराज अहमद ने एंडिले फेहुलक्वायो से मिलकर मांगी माफी, की थी नस्लीय टिप्पणी

भ्रष्टाचार रोधी संहिता ने उन पर पांच धाराओं के उल्लघंन का आरोप लगाया था। एजाज ने कहा कि शारजील ने अपनी गलतियां स्वीकार ली हैं। बता दें कि शारजील साल 2017 फरवरी में पाकिस्तान सुपर लीग (PCB) के शुरू होने के बाद निलंबित हुए थे। इसके बाद उन्हें स्वदेश भेजा दिया गया था।

शारजील खान ने पाकिस्तान सुपर लीग के दूसरे संस्करण में इस्लामाबाद यूनाइटेड और पेशावर जालमी के बीच मुकाबले में दो डॉट बॉल खेलने को लेकर रजामंदी दी थी। यह डील शारजील के साथी सलामी बल्लेबाज खालिद लतीफ ने की थी। खालिद लतीफ पर भी पांच साल के बैन और एक मिलियन रुपए का जुर्माना लगा था।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sharjeel Khan accepts all five charges in bid to make early comeback