फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटशारजाह 2.0! सचिन तेंदुलकर के इस शॉट ने दिलाई 24 साल पुराने छक्के की याद- Video

शारजाह 2.0! सचिन तेंदुलकर के इस शॉट ने दिलाई 24 साल पुराने छक्के की याद- Video

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर 49 साल की उम्र में भी ऐसे ही क्रिकेट खेल रहे हैं, जैसे वह अपने इंटरनेशनल करियर के दौरान खेलते थे। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में में वह धांसू फॉर्म में दिख रहे हैं।

शारजाह 2.0! सचिन तेंदुलकर के इस शॉट ने दिलाई 24 साल पुराने छक्के की याद- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 23 Sep 2022 11:48 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में इंडिया लीजेंड्स का प्रदर्शन अभी तक शानदार रहा है और इसमें कप्तान सचिन तेंदुलकर का बड़ा रोल रहा है। गुरुवार को देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच मैच खेला गया, जिसे इंडिया लीजेंड्स ने 40 रनों से अपने नाम किया। 20 गेंद पर 40 रन बनाने वाले सचिन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। सचिन ने इस पारी के दौरान तीन चौके और इतने ही छक्के लगाए, लेकिन उनके एक छक्के ने 24 साल पुराना याद ताजा कर दी।

इसे भी पढ़ेंः सचिन के बाद चमके युवराज-पठान, इंडिया ने इंग्लैंड को 40 रनों से धोया

शारजाह में 1998 में तेंदुलकर ने जिस तरह से छक्का लगाया था, वैसा ही छक्का उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ भी लगाया और सोशल मीडिया पर अब दोनों शॉट्स के वीडियो वायरल हो रहे हैं। सचिन ने 200 के स्ट्राइक रेट से 40 रन ठोके।

इसे भी पढ़ेंः धोनी-विराट जैसी बाबर-रिजवान की केमेस्ट्री, मैच के बाद ऐसा क्या कह गए

सचिन की शानदार पारी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने 15 ओवर में पांच विकेट पर 170 रन ठोके। बारिश के चलते यह मैच 15-15 ओवर का कर दिया गया था। जवाब में इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम 15 ओवर में छह विकेट पर 130 रन ही बना पाई। इंडिया लीजेंड्स की ओर से राजेश पवार ने 3 ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट लिए।

epaper