फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs ENG: बेन स्टोक्स का कैच छोड़ शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह ने कर दी थी बड़ी गलती, वक्त रहते की भरपाई! देखें वीडियो

IND vs ENG: बेन स्टोक्स का कैच छोड़ शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह ने कर दी थी बड़ी गलती, वक्त रहते की भरपाई! देखें वीडियो

भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में जारी 5वें रिशेड्यूल टेस्ट के तीसरे दिन शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह ने मेजबान टीम के कप्तान बेन स्टोक्स का कैच छोड़ बड़ी गलती कर दी थी।

IND vs ENG: बेन स्टोक्स का कैच छोड़ शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह ने कर दी थी बड़ी गलती, वक्त रहते की भरपाई! देखें वीडियो
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 03 Jul 2022 04:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में जारी 5वें रिशेड्यूल टेस्ट के तीसरे दिन शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह ने मेजबान टीम के कप्तान बेन स्टोक्स का कैच छोड़ बड़ी गलती कर दी थी। मगर टीम इंडिया के लिए अच्छी बात यह रही कि वक्त रहते दोनों खिलाड़ियों ने इसकी भरपाई कर दी। लॉर्ड शार्दुल का जादू एजबेस्टन में भी चला उन्होंने तीसरे दिन का पहला विकेट टीम इंडिया को दिलाया, वहीं जसप्रीत बुमराह ने लाजवाब कैच पकड़ अपनी गलती भी सुधारी।

शार्दुल ठाकुर से हुई थी पहली गलती

36वां ओवर लेकर आए मोहम्मद शमी की पहली गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने बेन स्टोक्स का कैच छोड़ा था, इंग्लैंड के कप्तान उस समय 18 के निजी स्कोर पर थे। अटैकिंग बल्लेबाजी करने के चक्कर में स्टोक्स गेंद को हवा में ऊंचा मार बैठे थे, मगर मिड ऑफ की दिशा में तैनात शार्दुल ठाकुर ने उनका कैच छोड़कर जीवनदान दिया। 

जसप्रीत बुमराह ने भी छोड़ा कैच

इसके बाद शार्दुल ठाकुर 38वें ओवर में स्टोक्स की विकेट की तलाश में आए थे। तीसरी ही गेंद पर उन्होंने मिड ऑफ में मौका बनाया था, मगर वहां तैनात कप्तान जसप्रीत बुमराह ने उनका कैच छोड़ स्टोक्स को एक और जीवनदान दिया। स्टोक्स का दूसरा कैच 25 के निजी स्कोर पर छूटा।

शार्दुल-बुमराह ने वक्त रहते की भरपाई

अगली गेंद पर स्टोक्स ने सामने की तरफ एक और बड़ा शॉट खेलना चाहा मगर इस बार ये दोनों भारतीय इंग्लिश कप्तान को तीसरा जीवनदान देने के मुड़ में नही थे। जसप्रीत बुमराह ने लाजवाब कैच पकड़ स्टोक्स को पवेलियन का रास्ता दिखाया। स्टोक्स को दो बार जीवनदान देने के बाद भी टीम इंडिया को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।

epaper