DA Image
7 मई, 2021|8:01|IST

अगली स्टोरी

India vs England: शार्दुल ठाकुर ने जड़ा जोरदार सिक्स तो बॉलर बेन स्टोक्स को नहीं हुआ यकीन, बैट चेक करने बल्लेबाज के पास पहुंचे- देखें VIDEO

pic credit  twitter

पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को आखिरी ओवर तक चले मैच में इंग्लैंड को 7 रनों से हराया। इंग्लिश टीम की तरफ से सैम करन ने 95 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके। भारत की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने गेंदबाजी में चार विकेट झटके, जबकि बैटिंग में 21 गेंदों में 30 रनों की आतिशी पारी खेली। शार्दुल ने अपनी पारी में तीन सिक्स लगाए। शार्दुल ने 45वें ओवर में बेन स्टोक्स पर भी एक लंबा छक्का लगा, जिसको देखकर स्टोक्स को यकीन नहीं हुआ और वह भारतीय बल्लेबाज का बैट चेक करते दिखाई दिए। 

 

दरअसल, इंग्लैंड की तरफ से भारतीय पारी का 45वां ओवर बेन स्टोक्स फेंक रहे थे। उन्होंने अपनी पहली तीन गेंदों पर महज  दो रन दिए थे और भारत को एक बड़े शॉट की दरकार थी। ओवर की चौथी गेंद पर शार्दुल ने स्टोक्स को लॉन्ग ऑफ के ऊपर से एक बेहतरीन छक्का लगाया, जिस पर स्टोक्स को यकीन नहीं हुआ और वह शार्दुल का बल्ला चेक करने लगे। बेन स्टोक्स ने अपने 7 ओवर के स्पैल में 45 रन देकर एक विकेट चटकाया। 

IND vs ENG ODI Series: जोस बटलर को सैम करन में दिखी धोनी की झलक, जानिए मैच के बाद क्या कहा

इससे पहले टॉस हारकर बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया को शिखर धवन और रोहित शर्मा ने बेहतरीन शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 103 रन जोड़े। रोहित 37 के स्कोर पर आदिल राशिद की गेंद पर चकमा खा गए और बोल्ड हो गए। इसके बाद धवन (67) भी राशिद का दूसरा शिकार बने। कप्तान विराट कोहली को मोईन अली ने 7 रनों पर क्लीन बोल्ड किया। ऋषभ पंत (78) और हार्दिक पांड्या (64) ने पांचवें विकेट के लिए 99 रनों पार्टनरशिप की और काफी तेजी से रन बटोरे। पंत को सैम करन ने और पांड्या को बेन स्टोक्स ने चलता किया। आखिरी के ओवरों में शार्दुल ठाकुर की 30 रनों की आतिशी पारी की बदौलत भारत की टीम 329 रनों तक पहुंचने में कामयाब रही। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shardul Thakur hits huge six to Ben Stokes after that England Allrounder check the bat of Indian batsman IND vs ENG