DA Image
26 जनवरी, 2020|4:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम इंडिया के पूर्व ट्रेनर RCB के साथ जुड़े, श्रीराम होंगे स्पिन बॉलिंग कोच

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ट्रेनर शंकर बासु को गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सत्र के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अनुकूलन कोच नियुक्त किया गया।

rcb jpg

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ट्रेनर शंकर बासु को गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सत्र के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अनुकूलन कोच नियुक्त किया गया। बासु ने भारत की राष्ट्रीय टीम के साथ सफल कार्यकाल के बाद आरसीबी में वापसी की है। ब्रिटेन में इस साल आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत की हार के साथ उनका अनुबंध खत्म हो गया था। राष्ट्रीय टीम से 2015 में जुड़ने से पहले बासु आरसीबी के साथ जुड़े थे और उन्हें भारत के सर्वश्रेष्ठ ट्रेनर में से एक माना जाता है। बासु के अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीधरन श्रीराम को भी इस आईपीएल फ्रेंचाइजी का बल्लेबाजी और स्पिन गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया।

Read Also: CHINA OPEN 2019: पीवी सिंधु और पी कश्यप बाहर, प्रणीत अंतिम-8 में

श्रीधरन श्रीराम होंगे स्पिन बॉलिंग कोच         
भारत के लिए आठ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले श्रीराम ने आईपीएल 2019 से पहले दिल्ली कैपिटल्स से नाता तोड़ लिया था और किंग्स इलेवन पंजाब से जुड़ गए थे। आरसीबी ने ऑस्ट्रेलिया के एडम ग्रिफिथ को गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है जबकि दक्षिण अफ्रीका के इवान स्पीचली को फिजियोथेरेपिस्ट बनाया गया है। मालोलन रंगराजन बेंगलोर की फ्रेंचाइजी के लिए प्रतिभा तलाशने का काम करेंगे जबकि मेजर सौम्यदीप पाइन टीम मैनेजर होंगे। आरसीबी ने इससे पहले न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन को अपना क्रिकेट संचालन निदेशक नियुक्त किया था, जबकि ऑस्ट्रेलिया के साइमन कैटिच को मुख्य कोच बनाया था।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shankar Basu bane Royal Challengets Bangalore ke Conditioning coach Sridahran Sriram bane Spin Bowling Coach