DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: शेन वॉटसन ने लिया अपने बेटे का इंटरव्यू, धौनी को लेकर कही ये बात

shane watson  ipl twitter

शेन वॉटसन के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का यह सीजन उतना अच्छा नहीं रहा, जितना 2018 का सीजन रहा था। उन्होंने 11 मैचों में अब तक 22 की औसत और 132 की स्ट्राइक रेट से 243 रन बनाए हैं। जबकि पिछले सीजन में उन्होंने 555 रन बनाए थे। फाइनल में उन्होंने शतक लगाया था। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑल राउंडर शेन वाटसन ने आईपीएल में अपने बेटे जूनियर वॉटसन यानि विलियम का इंटरव्यू लिया। 

जब जूनियर वॉटसन से चेन्नई सुपर किंग्स के पसंदीदा खिलाड़ी का नाम पूछा गया तो उन्होंने ने अपने पिता का नाम लिया। जब उनसे पिता के अलावा किसी और का नाम बताने को कहा गया तो उन्होंने महेंद्र सिंह धौनी का नाम बताया। सीएसके के कप्तान धौनी बड़ों और बच्चों सबके बीच लोकप्रिय हैं। 

रोहित शर्मा की बेटी समायरा कर रही हैं 'स्वैग से स्वागत', देखें- PIC

जूनियर वॉटसन ने इंटरव्यू में अपने पापा को बताया कि धौनी के लंबे छक्के मारना पसंद है। साथ ही वह उनकी विकेटकीपिंग को भी पसंद करते हैं। विलियम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शेन वॉटसन द्वारा 53 गेंदों पर बनाए 96रनों की भी तारीफ की। यह वॉटसन का पहला अर्द्धशतक था। वॉटसन की पारी की बदौलत चेन्नई ने छह विकेट से मैच जीत लिया। 

बता दें कि धौनी के साथ वॉटसन और इमरान ताहिर के बेटे का वीडियो भी वायरल हो चुका है।

शेन वॉटसन ने सीएसके प्रबंधन का इस बात के लिए शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने मुझ पर भरोसा कायम रखा। उन्होंने कहा कि सीएसके में उन्हें ओवरसीज प्लेयर की तरह नहीं बल्कि परिवार की तरह देखा जाता है। टीम प्रबंधन के विश्वास के कारण ही वह बड़ी पारी खेल पाए।

RCBvsKXIP: जब लाइव मैच में खो गई बॉल, VIDEO में देखें क्या हुआ फिर 

सीएसके ने जब रनों का पीछा शुरू किया तो सनराइजर्स के कप्तान भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी के सामने लग रहा था कि वॉटसन आज भी रन नहीं बना पाएंगे। लेकिन बाद में वह फॉर्म में नजर आने लगे। उन्होंने अफगानी स्पिनर राशिद खान को दो लगातार गेंदों पर दो छक्के जड़े। वॉटसन ने ही चेन्नई की जीत सुनिश्चित कर दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shane Watson son William reveals his favourite CSK player watch video