फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेहतर टेस्ट बल्लेबाज, वॉटसन का जवाब जीत लेगा दिल

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेहतर टेस्ट बल्लेबाज, वॉटसन का जवाब जीत लेगा दिल

शेन वॉटसन ने मौजूदा समय के पांच बेस्ट टेस्ट बल्लेबाज चुने हैं। वॉटसन ने इस लिस्ट में सबसे पहले विराट कोहली को चुना है। वॉटसन की इस लिस्ट में विराट, बाबर, स्मिथ, विलियमसन और जो रूट के नाम शामिल हैं।

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेहतर टेस्ट बल्लेबाज, वॉटसन का जवाब जीत लेगा दिल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 14 Apr 2022 05:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन ने टेस्ट क्रिकेट के बेस्ट पांच बल्लेबाज चुने हैं। उन्होंने इस लिस्ट में विराट कोहली को रोहित शर्मा, स्टीव स्मिथ, केन विलियमसन, जो रूट और बाबर आजम से आगे रखा है। विराट ने नवंबर 2019 के बाद से विराट के बल्ले से कोई भी टेस्ट शतक नहीं निकला है, लेकिन वॉटसन का मानना है कि विराट इस फॉर्मेट में मौजूदा समय में बेस्ट बल्लेबाज हैं।

कप्तान हो तो ऐसा! तिलक और ब्रेविस की बैटिंग देख जब मैदान पर उतरे रोहित

आईसीसी रिव्यू के लेटेस्ट एपिसोड में इशा गुहा ने जब वॉटसन से पूछा कि कि उनकी नजर में टेस्ट क्रिकेट में दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज कौन है, तो उन्होंने जवाब में कहा, 'टेस्ट क्रिकेट में मैं हमेशा विराट कोहली के साथ जाऊंगा। वह सुपरह्यूमन जैसा है, वह यह सब कर सका क्योंकि जब भी वह मैदान पर जाता है पूरी इंटेन्सिटी के साथ जाता है।' आईसीसी रैंकिंग की बात करें तो विराट 10वें पायदान पर फिसल चुके हैं।

सहवाग का अजीबोगरीब बयान-अमीर टीमों को सबसे नीचे रहने दो

विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में 27 शतक लगा चुके हैं। इसके अलावा विराट ने 28 टेस्ट हाफसेंचुरी भी ठोकी हैं। उनका बैटिंग औसत 49.96 का है। बाबर आजम के लिए वॉटसन ने कहा, 'बाबर अविश्वसनीय तरीके से खेल रहा है। यह देखना अच्छा है कि उसने किस तरह से अपना खेल बनाया है और टेस्ट क्रिकेट में किस तरह से खेल रहा है।' बाबर को वॉटसन ने दूसरे नंबर पर रखा है, जबकि तीसरे नंबर पर स्टीव स्मिथ को चुना है। इसके बाद वॉटसन ने केन विलियमसन और जो रूट को नंबर-4 और नंबर-5 पर चुना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें