DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शेन वॉटसन ने जब अपने बेटे को दिया ऑटोग्राफ, Cute Video वायरल

मैच के बाद शेन वॉटसन के बेटे विलियम वॉटसन मैदान की तरफ दौड़ पड़े। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने अपने बेटे को बाकायदा आटोग्राफ दिए।

Shane Watson (Twitter)

बिग बैश लीग (BBL) का आठवां संस्करण अपने शबाब पर है। शायद ही इस टूर्नामेंट में कोई उबाऊ पल आए हों और यह फैन्स को प्रभावित करने में असफल रहा हो। हां, क्रिकेट मैदान पर ऐसे पल जरूर आए जिन्होंने फैन्स का दिल जीत लिया। सिडनी थंडर के कप्तान शेन वॉटसन भी एडिलेड स्ट्राइकर के खिलाफ ऐसे ही एक यादगार पल के साक्षी बने।

शेन वॉटसन की 40 गेंदों पर 68 रन की पारी ने टीम को सीजन की चौथी जीत दिलाई। वॉटसन ने अपनी पारी में 4 चौके और 5 छक्के लगाए। उनकी इस शानदार पारी के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। मैच के बाद एक बहुत ही क्यूट नजारा देखने को मिला, जिसने फैन्स का दिल जीत लिया। 

IPL Auction 2019: जानिए, अब हर टीम के पास हैं कौन-कौन से खिलाड़ी

मैच के बाद शेन वॉटसन के बेटे विलियम वॉटसन मैदान की तरफ दौड़ पड़े। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने अपने बेटे को बाकायदा आटोग्राफ दिए। वॉटसन ने अपने बेटे की कैप और शर्ट पर ऑटोग्राफ दिए। इसके बाद उसे प्यार से गले लगाया। जूनियर वॉटसन अपने पिता की इस अभिव्यक्ति के बाद स्माइल कर रहे थे। 

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान कामरान अकमल ने इस पल को स्वीट और क्यूट मूमेंट बताया। सिडनी थंडर के लिए यह सीजन उतार-चढ़ाव वाला रहा है। टीम नेपहले कुछ मैच जीते और बाद में कुछ हारे, लेकिन उन्होंने पर्थ स्कोचर्स के खिलाफ एक मुकाबला एक रन से जीता। इसके बाद वह फिर कुछ मैच हारे। लेकिन थंडर वापस ट्रैक पर आने से खुश होंगे। 

पिता के निधन के बावजूद मैच खेलने उतरे राशिद खान, याद आए सचिन और विराट

उन्होंने डिफेंडिंग चैंपियन एडीलेड स्ट्राइकर्स को आसानी से हरा दिया। वॉटसन के 68 रनों की बदौलत थंडर 168 रन बना पाई। गेंदबाजों के साझे प्रयास से थंडर की टीम 71 रनों से मैच जीत गई। इस जीत से सिडनी थंडर के 8 अंक हो गए। वह अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shane Watson gives his son autograph during the match against Adelaide Strikers watch