फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'मैंने सुना है कि यह एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल है लेकिन...', जानें कैप्टन कूल के रिटायरमेंट पर क्या बोले शेन वॉटसन

'मैंने सुना है कि यह एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल है लेकिन...', जानें कैप्टन कूल के रिटायरमेंट पर क्या बोले शेन वॉटसन

आईपीएल 2023 के आगाज से पहले कयास लगाए जा रहे हैं कि चार बार सीएसके को चैंपियन बनाने वाले एमएस धोनी का यह बतौर खिलाड़ी आखिरी आईपीएल हो सकता है। मगर वॉटसन का मानना कुछ अगल है।

'मैंने सुना है कि यह एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल है लेकिन...', जानें कैप्टन कूल के रिटायरमेंट पर क्या बोले शेन वॉटसन
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 20 Mar 2023 07:15 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉटसन ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। आईपीएल 2023 के आगाज से पहले कयास लगाए जा रहे हैं कि चार बार सीएसके को चैंपियन बनाने वाले एमएस धोनी का यह बतौर खिलाड़ी आखिरी आईपीएल हो सकता है। मगर वॉटसन का मानना कुछ अगल है। ऑस्ट्रेलियाई पूर्व खिलाड़ी का कहना है कि उन्हें नहीं लगता है कि यह धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है, उनके अनुसार धोनी इतने फिट हैं कि वह अगले तीन या चार साल और आईपीएल खेल सकते हैं।

विराट कोहली, सुनील गावस्कर और सौरव गांगुली की इस शर्मनाक लिस्ट में जुड़ा रोहित शर्मा का नाम

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हिस्सा ले रहे वॉटसन ने एएनआई से कहा 'मैंने सुना है कि यह एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल है लेकिन मुझे नहीं लगता। एमएस धोनी अगले तीन से चार साल तक खेल सकते हैं। वह अभी भी बहुत फिट हैं और वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी और विकेट कीपिंग कर रहे हैं। उनका नेतृत्व बहुत अच्छा है। कुछ ऐसा जो उनके खेल जितना अच्छा है। उनकी फिटनेस और खेल को पढ़ने की उनकी काबलियन उन्हें एक अच्छा लीडर बनाती है। मैदान पर उनके कौशल बहुत बढ़िया हैं। वह सीएसके की सफलता के मुख्य कारणों में से एक हैं।'

सूर्यकुमार यादव का कटेगा ODI टीम से पत्ता? रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

धोनी के आईपीएल से संन्यास की कयास इसलिए भी लगाई जा रही है क्योंकि उन्होंने कुछ समय पहले अपनी ख्वाइश जाहिर की थी कि वह चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आईपीएल का आखिरी मैच खेलना चाहते हैं। कोविड-19 की वजह से पिछले दो सीजन में धोनी अपने होम ग्राउंड पर नहीं खेल पाए, लेकिन इस साल आईपीएल अपने पुराने रंग में लौट रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी सीएसके फैंस के आगे बतौर खिलाड़ी इस लीग से संन्यास ले लेंगे। हालांकि खबरे हैं कि अगले साल से वह टीम से बतौर सपोर्टिंग स्टाफ जुड़े रहेंगे, हो सकता है धोनी सीएसके के बतौर मेंटोर मैदान पर उतरें।

चेन्नई सुपर किंग्स ने काइल जैमीसन के रिप्लेसमेंट का किया ऐलान, दक्षिण अफ्रीका के सिसांडा मगाला लेंगे उनकी जगह

बता दें, आईपीएल 2023 का आगाज गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मैच से 31 मार्च को होगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें