DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सस्पेंस खत्म! IPL 2018 में इस टीम में हो रही है शेन वॉर्न की 'रॉयल' एंट्री

राजस्थान रॉयल्स से जुड़े वॉर्न
राजस्थान रॉयल्स से जुड़े वॉर्न

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न की वापसी हो रही है। राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी टीम ने घोषणा की है कि वॉर्न टीम के मेंटर होंगे। वॉर्न खुद भी राजस्थान रॉयल्स में वापसी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। वॉर्न की वापसी का शानदार अंदाज में ऐलान करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो भी शेयर किया है और वॉर्न को पहला रॉयल बताया है।

कुछ समय पहले ही वॉर्न ने संकेत दे दिया था कि वो आईपीएल में वापसी करने वाले हैं। वॉर्न ने तब इसी महीने 3 तारीख को ट्वीट में लिखा था कि आईपीएल से जुड़ी वो एक बड़ी घोषणा करने वाले हैं। वॉर्न ने 2011 में आईपीएल से संन्यास की घोषणा कर दी थी। आपको बता दें कि वॉर्न की ही कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने अपना और आईपीएल का पहला खिताब जीता था।

INDvSA: 5th ODI के लिए टीम में इस बदलाव के साथ उतर सकता है भारत

ऑस्ट्रेलियाई टीम से संन्यास ले चुके शेन वॉटसन अब धौनी की कप्तानी में खेलने को बेकरार

2008 से लेकर 2011 तक वॉर्न राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ ही जुड़े रहे। इतना ही नहीं 2008 में वॉर्न मैन ऑफ द टूर्नामेंट भी रहे थे। आगे की स्लाइड में देखें किस शाही अंदाज से हुआ वॉर्न की वापसी का ऐलान...

VIDEO: शाही अंदाज में वॉर्न की वापसी का ऐलान
VIDEO: शाही अंदाज में वॉर्न की वापसी का ऐलान

साल 2011 में शेन वॉर्न ने इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास की घोषणा कर दी थी। तब वॉर्न ने कहा था कि खिलाड़ी के तौर पर ये उनका आखिरी आईपीएल होगा। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स टीम चार साल बिना वॉर्न के खेली। 2015 में टीम को स्पॉट फिक्सिंग मामले में दो साल के लिए बैन कर दिया गया था।

आगे की स्लाइड में देखें वॉर्न की आईपीएल में वापसी को लेकर फैन्स कैसे रिऐक्शन्स दे रहे हैं...

TWITTER REACTIONS
TWITTER REACTIONS
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shane Warne to coach Rajasthan Royals in IPL 2018