DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाथन लॉयन की गेंद देखकर उछल पड़े शेन वॉर्न- VIDEO

शेन वॉर्न के रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि नाथन लॉयन यह बॉल कितनी शानदार थी। इस गेंद को देखकर शेन वॉर्न लगभग उछल ही पड़े थे। 

nathan lyon  afp

Ashes 2019, England vs Australia 3rd Test at Headingley: एशेज के तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियन स्पिनर नाथन लॉयन गेंद के बड़े टर्नर साबित हुए। उनकी टर्न ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न को भी चौंका दिया। जो डेनली को उन्होंने एक खूबसूरत गेंद डाली, इस गेंद ने अविश्वसनीय रूप से टर्न लिया। यह गेंद इतनी खतरनाक थी कि शेन वॉर्न भी हैरान रह गए और उनका रिएक्शन वायरल हो गया।

जो डेनली ने गेंद को पैड पर लिया। नाथन लॉयन ने अपील की, लेकिन मैदान पर खड़े अंपायर ने नॉट आउट कहा। टिम पेन की सलाह पर रिव्यू लिया गया। यह सचमुच चौंकाने वाली गेंद थी, गेंद ऑफ स्टंप के बाहर पड़ी थी और तेजी से अंदर आई थी। तीसरे अंपायर को लगा कि गेंद कुछ इंच से स्टंप्स को मिस कर रही थी। 

Ashes 2019: नाथन लॉयन ने तोड़ा डेनिस लिली का रिकॉर्ड, देखें- VIDEO

Ashes 2019: 'सर बेन स्टोक्स' को दिग्गजों ने ऐसे किया सलाम, फैन्स ने  भी किए मजेदार ट्वीट

शेन वॉर्न उस समय कमेंट्री कर रहे थे। उन्होंने गेंद के टर्न होने पर जबरदस्त रिएक्शन दिया। शेन वॉर्न के रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि यह बॉल कितनी शानदार थी। इस गेंद को देखकर शेन वॉर्न लगभग उछल ही पड़े थे। 

बता दें कि एक वक्त पर ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड को टेस्ट मैच बचाने के लिए किसी चमत्कार की आवश्यकता होगी। इंग्लैंड को जीतने के लिए 359रन बनाने थे। मेजबान को सात विकेट शेष रहते 203 रनों की जरूरत थी। पहली पारी में 67 रन पर ढेर होने वाली इंग्लैंड से इस बात की उम्मीद नहीं की जा रही थी कि वह यह करिश्मा कर पाएगी। लेकिन रूट और डेनली ने यह उम्मीद जीवित रखी।

जो रूट ने 77 और डेनली ने 50 रन बनाए। लेकिन बेन स्टोक्स ने इस असंभव से दिखने वाले काम को संभव कर दिखाया। उन्होंने नाबाद 135रन बनाकर टीम को एक विकेट से जीत दिलाई। अब सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है। चौथा टेस्ट 4 सितंबर से ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shane Warne shocked after watching Nathan Lyon turner ball watch video ashes 2019 3rd test