DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शेन वार्न ने कहा- हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की टिप्पणियों पर विवाद हास्यास्पद था

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग​ स्पिनर शेन वार्न ने टीवी चैट शो 'कॉफी विद करण' महिलाओं पर की गई हार्दिक पंड्या की टिप्पणी के बाद उठे विवाद को हास्यास्पद करार दिया है।

Shane Warne.jpg

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग​ स्पिनर शेन वार्न ने टीवी चैट शो 'कॉफी विद करण' महिलाओं पर की गई हार्दिक पंड्या की टिप्पणी के बाद उठे विवाद को हास्यास्पद करार दिया है। गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या और केएल राहुल इस पॉपुलर टीवी चैट शो में गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे और अपनी सेक्सुअल लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी। इन दोनों की महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणियां बेहद आपत्तिजनक थीं। इसके बाद विवाद खड़ा होने पर हार्दिक और राहुल को टीम से सस्पेंड कर दिया गया था।

Read Also: विराट कोहली के फैन हुए कुमार संगकारा, कहा- उनके खेल में सबकुछ परफेक्ट है

'खुलकर बोलने की आजादी होनी चाहिए'
टेस्ट क्रिकेट में 708 विकेट चटकाने वाले महान लेग स्पिनर शेन वार्न का कहना है कि हार्दिक और राहुल की टिप्पणी को लेकर मचे बवाल पर उन्हें हंसी आती है। इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि खिलाड़ियों को बिना किसी रुकावट के खुद को एक्सप्रेस करने की आजादी देनी चाहिए। वार्न ने कहा, 'आजकल सबकुछ राजनीतिक रूप से बिल्कुल सही होना चाहिए। अगर कोई प्लेयर खुलकर बात करता है तो सबके पास अपना अपना मत होता है। कोई कहता है कि यह हास्यास्पद था। वे जैसे हैं उन्हें वैसे ही रहने देना चाहिए।'

Read Also: ODI WC 2019: कुलदीप या अश्विन? जानिए मुथैया मु​रलीधरन की क्या है राय

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shane Warne feels controversy around Hardik Pandya and KL Rahul Comments in Koffee with Karan was ridiculous