Shane Warne appointed as head coach of London Spirits team of The Hundred Tournament - इंग्लैंड में अब कोच के रूप में अपनी नई पारी शुरू करेंगे शेन वॉर्न DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड में अब कोच के रूप में अपनी नई पारी शुरू करेंगे शेन वॉर्न

अपने जमाने के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न को अगले साल होने वाली 'हंड्रेड प्रतियोगिता' के लिए 'लंदन स्प्रिट्स टीम' का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है।

shane-warne jpg

अपने जमाने के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न को अगले साल होने वाली 'हंड्रेड प्रतियोगिता' के लिए 'लंदन स्प्रिट्स टीम' का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। शेन वॉर्न आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के साथ मिली सफलता को यहां भी दोहराना चाहते हैं। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान और कोच रहते हुए वॉर्न ने 2008 में पहले आईपीएल में टीम को खिताब दिलवाया था। 

वॉर्न को मिली नई जिम्मेदारी
वॉर्न ने कहा, 'मैं गौरवान्वित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे हंड्रेड की लॉर्ड्स स्थित टीम का मुख्य कोच बनने के लिए कहा गया है। एक नए टूर्नामेंट में कोच बनने के मौके और आज के जमाने के खिलाड़ियों के साथ काम करने का मैं वास्तव में पूरा लुत्फ उठाऊंगा। मैं इस चुनौती के लिए तैयार हूं।'

Read Also: एमएस धौनी के घर आया नया मेहमान, माही को मिस कर रहीं हैं पत्नी साक्षी

जानिए क्या है 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट 
उन्होंने 'द गार्डियन' से बातचीत में कहा, 'मुझे हंड्रेड का विचार पसंद है और इसने भी उसी तरह से मेरा ध्यान खींचा है जैसे आईपीएल ने खींचा था।' इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट का आयोजन अगले साल से किया जाएगा। यह 100 गेंदों का पेशेवर क्रिकेट लीग होगा। इसमें शहर आधारित आठ टीमें हिस्सा लेंगी। प्रत्येक फ्रेंचाइजी पुरूष और महिला टीमों को उतारेगी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shane Warne appointed as head coach of London Spirits team of The Hundred Tournament