फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटइंग्लैंड में कोच बनने जा रहे थे शेन वॉर्न और एंड्रयू साइमंड्स, लेकिन दोनों ने दुनिया को कह दिया अलविदा

इंग्लैंड में कोच बनने जा रहे थे शेन वॉर्न और एंड्रयू साइमंड्स, लेकिन दोनों ने दुनिया को कह दिया अलविदा

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व महान स्पिनर शेन वॉर्न और एंड्रयू साइमंड्स ने 2 महीने के गैप में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। ये दोनों दिग्गज लंदन स्पिरिट में एक साथ कोचिंग स्टाफ ज्वाइन करने वाले थे।

इंग्लैंड में कोच बनने जा रहे थे शेन वॉर्न और एंड्रयू साइमंड्स, लेकिन दोनों ने दुनिया को कह दिया अलविदा
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 16 May 2022 05:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

ऑस्ट्रेलियाई टीम के महान खिलाड़ी शेन वॉर्न और एंड्रयू साइमंड्स इंग्लैंड में एक साथ एक टीम को सपोर्ट स्टाफ के तौर पर ज्वाइन करने वाले थे, लेकिन इससे पहले इन दोनों दिग्गजों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। शेन वॉर्न की मौत हार्ट अटैक के कारण दो महीने पहले हो गई थी, जबकि शनिवार की देर रात एंड्रयू साइमंड्स का एक कार दुर्घटना में निधन हो गया। 

दरअसल, शेन वॉर्न द हंड्रेड लीग में शेन वॉर्न के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा बनने वाले थे। शेन वॉर्न लंदन स्पिरिट के कोच होते, जबकि उनके कोचिंग स्टाफ का हिस्सा एंड्रयू साइमंड्स होते, लेकिन अब ये दोनों इस दुनिया में नहीं हैं। मार्च की शुरुआत में थाईलैंड में वॉर्न की निधन पर बोलते हुए साइमंड्स ने खुलासा किया था कि उनके पूर्व साथी ने उन्हें लंदन फ्रेंचाइजी के साथ नौकरी दिलाई थी। 

46 वर्षीय एंड्रयू साइमंड्स ने फॉक्स स्पोर्ट्स पर कहा था, "मैंने पिछले तीन वर्षों में उनके साथ काफी (कमेंट्री) काम किया है और अभी हाल ही में उन्होंने मुझे फोन किया - शायद 10 दिन (वॉर्न की मृत्यु से पहले) और मैं घर पर था और मैं वास्तव में मछली पकड़ने जाने के लिए तैयार हो रहा था। और उन्होंने कहा कि मेरे लिए एक अच्छी खबर है। मैंने तुम्हें लंदन स्पिरिट में जॉब दिला दी है।"

दो ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों की अकाल मृत्यु ने क्रिकेट जगत को झकझोर कर रख दिया है और इस समर सीजन में लंदन स्पिरिट में इस जगह को भरने के लिए अब एक दूसरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ट्रेवर बेलिस को चुना गया है। बेलिस द हंड्रेड लीग में अब लंदन की टीम के मुख्य कोच होंगे।   
 

epaper