फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोविड-19: ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के संबोधन से नाराज शेन वॉर्न-आरोन फिंच

कोविड-19: ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के संबोधन से नाराज शेन वॉर्न-आरोन फिंच

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न और सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने प्रधानमंत्री स्कॉट मौरिसन के कोरोना वायरस पर दिए भ्रामक संबोधन को खारिज किया है। पूरी दुनिया में कोरोना से लाखों लोग...

कोविड-19: ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के संबोधन से नाराज शेन वॉर्न-आरोन फिंच
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 25 Mar 2020 06:53 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न और सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने प्रधानमंत्री स्कॉट मौरिसन के कोरोना वायरस पर दिए भ्रामक संबोधन को खारिज किया है। पूरी दुनिया में कोरोना से लाखों लोग संक्रमित हो चुके हैं और हजारों लोग मृत्यु के शिकार हो चुके हैं। ये आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मौरिसन ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि स्कूल खुले रहेंगे, लेकिन अंत्येष्टि में 10 लोग से ज्यादा एकत्रित नहीं हो सकते। 

शेन वॉर्न ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के इस बयान की आलोचना करते हुए लिखा- प्रधानमंत्री को सुनते हुए, जो मैंने समझा और शायद सभी ऑस्ट्रेलियावासियों ने समझा होगा कि ये सब जरूरी है जब तक इसकी जरूरत न हो। मुझे समझ नहीं आया कि क्या जरूरी है और क्या नहीं। कुछ स्पष्ट नहीं है। इसके अलावा लोग शापिंग सेंटर से नई शर्ट खरीद सकते हैं या अन्य कोई सामान। यह सब खेदपूर्ण है। अब लॉक डाउन का समय है।'' 

#AskShreyas सेशन में अय्यर ने केएल राहुल के लिए किया खास कमेंट, जानिए अपने बारे में और क्या-क्या बताया

शेन वॉर्न अकेले ऐसे क्रिकेटर नहीं हैं, जो ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के संबोधन से नाराज हैं। कप्तान आरोन फिंच ने भी सोशल मीडिया पर कहा कि प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद से मैं और अधिक कन्फ्यूज हो गया हूं। 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से लगभग पूरी दुनिया में सभी इंटरनेशनल क्रिकेट प्रतियोगिताएं रद्द कर दी गई हैं। इसके साथ ही अलग-अलग देशों ने नेशलन टूर्नामेंट्स पर भी  रोक लगा दी है। इंडियन प्रीमियर लीग को भी आगे खिसका कर 15 अप्रैल कर दिया गया है। क्रिकेट के अलावा दूसरे खेलों को भी स्थगित या रद्द किया जा चुका है।

कोविड-19 महामारी के खिलाफ जंग के लिए बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने डोनेट की अपनी आधी सैलरी

यूरो कप 2020 और ओलंपिक 2020 को भी इस महामारी के चलते स्थगित कर दिया गया है। जानलेवा वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण अबतक करीब 200 देशों में फैल चुका है और अब तक इस खतरनाक वायरस से 18,589 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 415,165 लोग इससे संक्रमित हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें