DA Image
24 अक्तूबर, 2020|11:16|IST

अगली स्टोरी

स्टीव वॉ ने कहा था, शेन वॉर्न वो बच्चा है जिसका कोई दोस्त नहीं : शेन ली

shane warne and steve waugh during the 1999 world cup  getty images

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन ली ने बताया है कि टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने कैसे 1996 विश्व कप के दौरान उन्हें शेन वॉर्न को लेकर आगाह किया था। शेन ली उस समय 22 साल के थे और भारत में खेले जाने वाले विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में चुने गए थे। ली ने कहा कि वॉर्न उनसे काफी अच्छा व्यवहार कर रहे थे, लेकिन वॉ ने उन्हें बताया था कि लेग स्पिनर क्यों नए खिलाड़ियों से ज्यादा घुलते मिलते हैं। 

न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू ने ली के हवाले से लिखा, “वॉर्न ने मुझसे बात की और कहा कि हम दोनों की दोस्ती 'शेन शो' होगी, मैं और तुम, शेन शो।” उन्होंने कहा, “वॉ ने मुझे साइड में लिया और पूछा कि वॉ के साथ तुम्हारी दोस्ती कैसी जा रही है?”

बीसीसीआई सूत्र के मुताबिक- फिलहाल आईपीएल रिव्यू मीटिंग की तारीख को लेकर फैसला नहीं

उन्होंने कहा, “मैंने वॉ से कहा कि वह मेरे साथ अच्छा व्यवहार कर रहे हैं। इसके बाद वॉ ने कहा कि तुमको याद है कि स्कूल में एक बच्चा होता है, जिसका कोई दोस्त नहीं होता और जब नया बच्चा स्कूल में आता है तो वो उससे दोस्ती करता है। तुम वो नए बच्चे हो और वॉर्न वो बच्चा है जिसका कोई दोस्त नहीं है।” 

ली ने साथ ही बताया कि वॉर्न कैसे आसानी से महिलाओं तक पहुंच जाते थे और यह बात उन्होंने 1996 विश्व कप के दौरान पहली बार महसूस की। 46 साल के ली ने कहा कि विश्व कप के उद्घाटन समारोह में हर खिलाड़ी के साथ एक भारतीय मॉडल थी और वॉर्न ने उनसे कहा था कि वह उनमें से किसी से दोस्ती करेंगे।

माइकल हस्सी ने बताया ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में कैसा हो सकता है रोहित शर्मा का प्रदर्शन

पूर्व हफनमौला खिलाड़ी ने कहा, “मैं उस समय सिंगल था और वॉर्न उस टूर पर सिंगल थे। वॉर्न ने मुझसे कहा था कि वह हम दोनों के लिए दो सर्वश्रेष्ठ मॉडल ले कर आएंगे- द शेन शो।” उन्होंने कहा, “किसी तरह उन्होंने दो मॉडलों से दोस्ती कर ली एक एक पैग पीने के बाद हम उनके घर जाने वाले थे। हम सोच रहे थे कि ये सब होने वाला है।” 

ली ने बताया, “मैंने कहा, शेन शो, वकाई वॉर्न। उन्होंने कहा, दूसरे खिलाड़ियों को नहीं बताना।”उन्होंने कहा, “फिर हम वहां गए और वहां उनका पूरा परिवार था। हमने पूरी रात ऑटोग्राफ देते हुए और भयावह खाना खाते हुए गुजारी।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shane Lee reveals what Steve Waugh jokingly told him says shane Warne like a kid at school with no mates