अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस खिलाड़ी को चाहिए क्रिकेट से 6 महीने का आराम, बोर्ड ने कहा..

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने अपना अंर्तराष्ट्रीय करियर लंबा खींचने के लिए 6 महीने के अवकाश का आवेदन किया, लेकिन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने उन्हें केवल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैचों के लिए ही आराम दिया। 

शाकिब अपनी राष्ट्रीय टीम के नियमित सदस्य होने के साथ दुनिया भर के विभिन्न टी20 लीग में भी खेलते रहे हैं और विश्व के व्यस्तम क्रिकेटरों में से एक हैं। उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल में दो टेस्ट मैचों की सीरीज समाप्त होने के बाद बीसीबी से 6 महीने का अवकाश देने के लिए कहा था। 

INDvAUS: स्मिथ का खुलासा, इस खिलाड़ी ने भारत को हराने की बताई तरकीब

एक खेल वेबसाइट के मुताबिक बीसीबी ने शाकिब को केवल 2 टेस्ट मैचों का आराम दिया है और इसमें भी दूसरे टेस्ट मैच में खेलने का विकल्प खुला रखा है। 

बीसीबी क्रिकेट संचालन के अध्यक्ष अकरम खान ने कहा, शाकिब ने हमें पत्र लिखकर 6 महीने के आराम का आग्रह किया है। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर हो सकता है, लेकिन अगर वह चाहता है तो दूसरे टेस्ट में खेल सकता है। वह टीम के साथ नहीं जाएगा, लेकिन वह हमसे कह सकता है कि उसने क्या फैसला किया है।    
     
अकरम ने कहा कि शाकिब ने अपना अंर्तराष्ट्रीय करियर लंबा खींचने के लिए यह आग्रह किया है। शाकिब ने अब तक 51 टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने हाल में बांग्लादेश की आस्ट्रेलिया पर टेस्ट क्रिकेट में पहली जीत में अहम भूमिका निभायी थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Shakib Al Hasan wants six months break request bcb test cricket