फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी पर शाकिब अल हसन की नजरें, सितम्बर में शुरू करेंगे ट्रेनिंग

इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी पर शाकिब अल हसन की नजरें, सितम्बर में शुरू करेंगे ट्रेनिंग

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन क्रिकेट में अपनी वापसी से पहले सितंबर से ट्रेनिंग शुरू करेंगे। शाकिब पर मैच फिक्सिंग को लेकर सट्टेबाज दीपक अग्रवाल के साथ कई बार मिलने के आरोप में...

इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी पर शाकिब अल हसन की नजरें, सितम्बर में शुरू करेंगे ट्रेनिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 08 Aug 2020 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन क्रिकेट में अपनी वापसी से पहले सितंबर से ट्रेनिंग शुरू करेंगे। शाकिब पर मैच फिक्सिंग को लेकर सट्टेबाज दीपक अग्रवाल के साथ कई बार मिलने के आरोप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था। शाकिब का प्रतिबंध इस साल अक्टूबर में खत्म हो रहा है।

शाकिब अभी अपने परिवार के साथ अमेरिका में है और उनके मेंटर नजमुल अबेदिन के अनुसार शाकिब अगस्त के अंत तक ढाका पहुंच जाएंगे और सिंतबर से ट्रेनिंग शुरू करेंगे। शाकिब लीसेस्टरशायर में ट्रेनिंग शुरु करना चाहते थे लेकिन ब्रिटेन में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण उन्होंने इस योजना को ठंडे बस्ते में डाल दिया था। शाकिब के शुरुआती कोचों में से एक अबेदिन कई साल तक बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के खेल विकास मैनेजर रहे हैं।

वोक्स का भरोसा, पाकिस्तान को पहले टेस्ट में हराने में कामयाब होंगे

शाकिब ने अपने देश के लिए 56 टेस्ट मैच खेले हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने देश के लिए 206 वनडे और 76 टी-20 मैच खेले हैं। पिछले साल इंग्लैंड में हुए विश्व कप में उन्होंने टीम के लिए दमदार प्रदर्शन किया था। शाकिब अल हसन 5000 एकदिवसीय रन बनाने और 200 एकदिवसीय विकेट लेने वाले सबसे तेज ऑलराउंडर हैं।

टीम इंडिया किट स्पॉन्सरशिप की दौड़ में प्यूमा सबसे आगे

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें