फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटस्पॉन्सरशिप डील करके बुरे फंसे शाकिब अल हसन, एशिया कप टीम से हो सकते हैं बाहर

स्पॉन्सरशिप डील करके बुरे फंसे शाकिब अल हसन, एशिया कप टीम से हो सकते हैं बाहर

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को खिलाड़ियों के चोटिल होने और शाकिब अल हसन के स्पॉन्सरशिप डील के मुद्दों के कारण एशिया कप 2022 के लिए राष्ट्रीय टीम का चयन करने में देरी हो रही है।

स्पॉन्सरशिप डील करके बुरे फंसे शाकिब अल हसन, एशिया कप टीम से हो सकते हैं बाहर
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 11 Aug 2022 07:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने गुरुवार को स्पष्ट कहा है कि शाकिब अल हसन को संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप में भाग लेने के लिए कंपनी बेटविनर के साथ अपने स्पॉन्सरशिप डील को छोड़ना होगा। इससे पहले बीसीबी को अपने कई प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण बहु-राष्ट्र टूर्नामेंट के लिए अपनी स्क्वाड का ऐलान करने के लिए और अधिक समय दिया गया है। शाकिब से जुड़े मुद्दों ने बांग्लादेश बोर्ड के लिए चीजें कठिन कर दी हैं। 

बीसीबी अध्यक्ष ने स्पॉन्सरशिप डील में शाकिब के शामिल होने के संबंध में बोर्ड की 'जीरो टॉलरेंस नीति' को दोहराया। शाकिब को नोटिस भेजकर बीसीबी एशिया कप टीम की घोषणा करने से पहले अपना समय ले रही है।

नजमुल हसन ने कहा, "कोई दूसरा विकल्प नहीं है। बीसीबी की स्थिति अब भी वैसी ही है जैसी शुरू से थी। मैंने पहले कहा था कि इस संबंध में जीरो टॉलरेंस रखा जाएगा, बीसीबी इसे स्वीकार नहीं करेगा। इनके साथ जुड़ने की कोई संभावना नहीं है। जिसके लिए हमें अशरफुल जैसे खिलाड़ियों को बाहर करना होगा। हमने उन्हें एक लेटर भेजा है। लेट का जवाब आज तक दिया जाना चाहिए। कल तक मिल जाना था। मैंने सुना है आज दिया जाएगा। हम आज तक इंतजार करेंगे और तय करेंगे कि उसे टीम में शामिल किया जाएगा या नहीं।"

मुंबई इंडियंस केपटाउन ने कगिसो रबाडा, राशिद खान सहित पांच खिलाड़ियों को टीम में किया शामिल, देखिए लिस्ट

उन्होंने आगे कहा, ''किसी भी तरह की भागीदारी होना संभव नहीं है। शाकिब को इससे पूरी तरह बाहर आना होगा। नहीं तो वह टीम में नहीं होंगे और टी20 की कप्तानी उसके बाद आती है। यह निर्णय पहले ही लिया जा चुका है।''
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper