फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs BAN 1st ODI: खुली रह गई विराट कोहली की आंखें जब लिटन दास ने पकड़ा उनका ये अविश्वसनीय कैच, देखें वीडियो

IND vs BAN 1st ODI: खुली रह गई विराट कोहली की आंखें जब लिटन दास ने पकड़ा उनका ये अविश्वसनीय कैच, देखें वीडियो

शाकिब अल हसन ने 11वें ओवर में रोहित शर्मा और विराट कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखाकर बैकफुट पर धकेला। इस दौरान लिटन दास ने कोहली का एक अविश्वसनीय कैच पकड़ा जिसे देखने के बाद खुद विराट हैरान थे।

Shakib Al Hasan gets Virat Kohli Captain Litton Das takes a magnificent catch IND vs BAN 1st ODI
1/ 2Shakib Al Hasan gets Virat Kohli Captain Litton Das takes a magnificent catch IND vs BAN 1st ODI
2/ 2Shakib Al Hasan gets Virat Kohli Captain Litton Das takes a magnificent catch IND vs BAN 1st ODI
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 04 Dec 2022 01:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज का पहला मुकाबला ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले 11 ओवर में शिखर धवन, रोहित शर्मा और विराट कोहली का विकेट खोने के बाद भारतीय टीम मुश्किल में है। शाकिब अल हसन ने 11वें ओवर में रोहित शर्मा और विराट कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखाकर बैकफुट पर धकेला। इस दौरान कप्तान लिटन दास ने कोहली का एक अविश्वसनीय कैच पकड़ा जिसे देखने के बाद खुद विराट हैरान थे।

ऑस्ट्रेलिया ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, जानिए क्या है WTC की प्वाइंट्स टेबल का हाल

यह घटना 11वें ओवर की है जब शाकिब अल हसन गेंदबाजी कर रहे थे। शाकिब की चौथी गेंद पर कोहली कवर्स के ऊपर से शॉट लगाना चाहते थे, मगर गेंद थोड़ा रुक कर आई। इस दौरान कोहली का एक हाथ भी बल्ले से छूट गया। गेंद कवर्स में तैनात बांग्लादेशी कप्तान लिटन दास से थोड़ी दूरी से जा रही थी, तभी उन्होंने दाईं ओर डाइव लगाकर एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा। कोहली की आंखें भी इस अविश्वसनीय कैच को देखकर खुली रह गई।

AUS vs WI: नाथन लियोन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लगाया 'छक्का', अश्विन को पछाड़ इस लिस्ट में निकले आगे

आप भी देखें वीडियो-

ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को बुरी तरह हराया, मैच में लगे दो शतक और दो दोहरे शतक 

भारतीय पारी का आगाज करने उतरी रोहित शर्मा और शिखर धवन की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 23 रन जोड़े। टीम इंडिया को पहला मेहदी हसन ने शिखर धवन को 7 के निजी स्कोर पर आउट करके दिया। पहले पावरप्ले में भारत ने 1 विकेट के नुकसान पर 48 रन बनाए। भारत को दूसरा झटका रोहित शर्मा के रूप में लगा। शाकिब अल हसन ने उन्हें 27 के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। 11वें ओवर में ही शाकिब ने रोहित के बाद कोहली को भी आउट किया। कोहली ने 9 रन बनाए।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।