फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशाकिब अल हसन फिर विवादों में, सेल्फी ले रहे फैन को मारा थप्पड़; वीडियो ने लगाई आग

शाकिब अल हसन फिर विवादों में, सेल्फी ले रहे फैन को मारा थप्पड़; वीडियो ने लगाई आग

यह घटना तब घटित हुई जब शाकिब व्यक्तिगत रूप से प्रक्रिया की निगरानी करने के लिए मतदान केंद्रों पर गए। इस दौरान एक फैन ने पीछे से शाकिब का हाथ पकड़ने की कोशिश की, तो उन्होंने चेहरे पर थप्पड़ मार दिया।

शाकिब अल हसन फिर विवादों में, सेल्फी ले रहे फैन को मारा थप्पड़; वीडियो ने लगाई आग
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 08 Jan 2024 06:48 AM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश के अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन भरी सभा में एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने के बाद एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। दुर्भाग्य से, यह घटना एक कैमरे द्वारा रिकॉर्ड की गई और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आग की तरह फैल रहा है। कथित तौर पर, यह घटना तब घटित हुई जब शाकिब व्यक्तिगत रूप से प्रक्रिया की निगरानी करने के लिए मतदान केंद्रों पर गए, जब मतदान चल रहा था। चूंकि शाकिब देश के एक प्रमुख सेलिब्रिटी हैं, इसलिए उनकी मौजूदगी ने आसपास के लोगों का खूब ध्यान खींचा।

IND vs AFG: कोहली-रोहित को क्या इस दबाव में भारतीय टी20 टीम में चुना गया, ईशान किशन की क्यों हुई अनदेखी?

सुपरस्टार ऑलराउंडर के साथ बातचीत करने और तस्वीर लेने की कोशिश में कई लोगों ने अचानक उन्हें घेर लिया। जब उनमें से एक ने पीछे से शाकिब का हाथ पकड़ने की कोशिश की, तो शाकिब ने अपना आपा खो दिया और पीछे मुड़कर उसके चेहरे पर थप्पड़ मार दिया।

INDW vs AUS: एलिस पेरी ने 300 इंटरनेशनल मैच खेलकर रचा इतिहास, मिताली राज के धाकड़ क्लब में की एंट्री

बता दें, शाकिब अल हसन बांग्लादेश में अवामी लीग के टिकट पर एमपी सीट मगुरा-1 के लिए राष्ट्रीय चुनाव लड़ रहे हैं। वह भारी अंतर से जीत हासिल करने में कामयाब रहे।

अफगानिस्तान टी20 सीरीज के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान, रोहित शर्मा और विराट कोहली की 14 महीने बाद हुई वापसी

हाल ही में शाकिब का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उन्हें अपने चुनाव प्रचार के दौरान एक मंच पर बैठे देखा जा सकता है और उनके आसपास बहुत सारे प्रशंसक हैं। कार्यक्रम के दौरान उन्हें जम्हाई लेते हुए देखा गया और अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी खिंचवाते समय वह थोड़े भ्रमित भी दिखे।

आर्मबैंड कंट्रोवर्सी: ICC ने खारिज कर दी उस्मान ख्वाजा की ये अपील, पाकिस्तान टेस्ट में बांधी थी काली पट्टी

शाकिब अल हसन को आखिरी बार क्रिकेट फील्डर पर वर्ल्ड कप 2023 के दौरान देखा गया था। इस टूर्नामेंट में उन्हें टीम की अगुवाई करने का मौका मिला था। हालांकि टीम का परफॉर्मेंस बेहद खराब रहा था। बांग्लादेश 9 में से 7 मैच हारकर पॉइंट्स टेबल में 8वें पायदान पर रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें