फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटसेल्फी के लिए आए फैन की मरोड़ी गर्दन, फिर विवाद में शाकिब अल हसन; VIDEO हो रहा वायरल

सेल्फी के लिए आए फैन की मरोड़ी गर्दन, फिर विवाद में शाकिब अल हसन; VIDEO हो रहा वायरल

Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर ने सेल्फी लेने आए फैन पर हमला बोल दिया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सेल्फी के लिए आए फैन की मरोड़ी गर्दन, फिर विवाद में शाकिब अल हसन; VIDEO हो रहा वायरल
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 May 2024 09:07 PM
ऐप पर पढ़ें

Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर ने सेल्फी लेने आए फैन पर हमला बोल दिया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शाकिब उस व्यक्ति के ऊपर हाथ उठाते और उसकी गर्दन मरोड़ते दिखाई दे रहे हैं। यह घटना ढाका प्रीमियर लीग के दौरान की बताई जा रही है। शाकिब ढाका प्रीमियर लीग में शेख जमाल धनमोंडी क्लब के लिए खेल रहे हैं। वाकया टॉस से पहले का बताया जा रहा है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब शाकिब अल असन इस तरह के विवाद में घिरे हैं। इससे पहले अंपायर पर चीखने-चिल्लाने और स्टंप उखाड़कर फेंकने की घटनाओं में भी वह शामिल रहे हैं।

मोबाइल भी छीनने की कोशिश
वीडियो में दिख रहा है कि शाकिब मैदान के बाहर दो लोगों से खड़े होकर बात कर रहे हैं। इसी दौरान एक फैन उनकी तरफ आता है। वह हाथ में मोबाइल लिए है और शाकिब के साथ सेल्फी की रिक्वेस्ट करता है। लेकिन शाकिब उसे मना करने लगते हैं। इसके बावजूद वह शख्स मानता नहीं है और मोबाइल लेकर उनके पास पहुंच जाता है। इस बात से नाराज शाकिब पहले तो उसकी तरफ आक्रामक तरीके से आगे बढ़ते हैं। फिर एक हाथ से उसका मोबाइल छीनने की कोशिश करते हैं। फिर उनका एक हाथ उस फैन की गर्दन पर भी जाता है और उसे नीचे की तरफ दबाते हैं। 

विश्वकप की तैयारी से संतुष्ट नहीं शाकिब
गौरतलब है शाकिब अल हसन टी20 विश्वकप के लिए बांग्लादेश की तैयारियों से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहाकि पिछले विश्वकप हम अगर बहुत अच्छा नहीं खेले तो खराब भी नहीं खेले। अगर हमारा यही बेंचमार्क है तो हमें अपने प्रदर्शन में और ज्यादा सुधार लाने की जरूरत है। शाकिब ने कहा कि अगर हमें बेहतर करना है तो फर्स्ट राउंड में कम से कम तीन मैच जीतने जरूरी होंगे। यह बात शाकिब ने पत्रकारों से बातचीत में कही। साथ ही उन्होंने यूएसए के खिलाफ सीरीज जीतने की वजह के बारे में भी बताया। शाकिब ने कहा कि इससे हम लोग अमेरिका के हालात में ढल जाएंगे। यह विश्व कप में हमारे लिए काफी अच्छा होगा।