फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटशाहरुख खान ने लिए रिंकू सिंह के मजे, गले मिलकर बोलते रहे- God's Plan बेबी

शाहरुख खान ने लिए रिंकू सिंह के मजे, गले मिलकर बोलते रहे- God's Plan बेबी

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने अपनी टीम के बल्लेबाज रिंकू सिंह के मजे लिए और उनके गले मिलकर बोलते रहे कि God's Plan बेबी। रिंकू सिंह भी गर्मजोशी के साथ उनके गले लगे।

शाहरुख खान ने लिए रिंकू सिंह के मजे, गले मिलकर बोलते रहे- God's Plan बेबी
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 May 2024 08:21 AM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 फाइनल में जीत दर्ज की तो कुछ देर के बाद मैदान पर बॉलीवुड के सुपरस्टार और टीम के मालिक शाहरुख खान नजर आए। शाहरुख खान ने पूरे स्टेडियम का चक्कर लगाया और फैंस का शुक्रिया अदा किया। केकेआर की टीम तीसरी बार चैंपियन बनी है। फाइनल मैच में कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद को लगभग एकतरफा मैच में मात दी। मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान अपनी टीम के खिलाड़ी रिंकू सिंह से बड़ी गर्मजोशी के साथ मिलते हुए नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, शाहरुख खान जब चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में जब चक्कर लगा रहे थे तो उसी समय रिंकू सिंह उनके पास आए और दोनों ने एक साथ और कई बार ये कुछ शब्द दोहराए। ये शब्द थे 'God's Plan'। ये शब्द थे, जो रिंकू सिंह ने खिताब जीतने के बाद ब्रॉडकास्टर्स से कहे और इससे पहले 16 अप्रैल को कहे थे, जब टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 2 विकेट से हारी थी। वहीं, फाइनल के बाद उन्होंने कहा था, "मेरा सात साल का सपना पूरा हो गया। आखिरकार मैं ट्रॉफी उठाऊंगा। मुझे अपनी पूरी टीम और जीजी सर (गौतम गंभीर) पर गर्व है। यह भगवान की योजना (God's Plan) थी।" इसी को लेकर शाहरुख ने रिंकू के मजे लिए। आप भी ये वीडियो देख सकते हैं। 

खिताबी मैच की बात करें तो एसआरएच की टीम के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी। हालांकि, पूरी टीम 113 रनों पर ढेर हो गई। वहीं, कोलकाता की टीम ने 114 रनों के लक्ष्य को महज 2 विकेट खोकर और 11वें ओवर में हासिल कर लिया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस सीजन की बेस्ट टीम कोलकाता ही थी। कोलकाता नाइट राइडर्स ने कई बार 200 प्लस का स्कोर बनाया और इतने बड़े लक्ष्य को चेज भी किया। केकेआर ने एक नहीं, बल्कि सीजन में तीन बार सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को मात दी है।