DA Image
7 मई, 2021|10:58|IST

अगली स्टोरी

PSL में अंपायर की इस हरकत से नाराज हुए शाहिद अफरीदी, ICC से तुरंत किया सवाल-जवाब

shahid afridi angry over icc rules photo-twitter

पाकिस्तान के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के उस नियम से नाखुश हैं जो कोविड-19 महामारी के कारण अंपायरों को मैच के दौरान खिलाड़ियों की टोपी लेने से रोकता है। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में मुल्तान सुल्तांस की तरफ से खेल रहे अफरीदी पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच के दौरान तब नाखुश दिखे जब उनके गेंदबाजी के लिए आने पर अंपायर ने उनकी टोपी लेने से इनकार कर दिया।

अफरीदी ने बुधवार को ट्वीट किया, ''प्रिय आईसीसी हैरान हूं कि अंपायरों को गेंदबाजों की टोपी लेने की अनुमति क्यों नहीं दी गई जबकि वे उसी जैव सुरक्षित वातावरण में रहते हैं जिसमें खिलाड़ी और मैनेजमेंट के लोग रहते हैं और यहां तक खेल समाप्त होने पर हाथ भी मिलाते हैं।''

IND vs ENG: फैन ने की कोरोना नियम तोड़कर विराट कोहली से मिलने को कोशिश, कप्तान ने ऐसे संभाला-VIDEO


पाकिस्तान सुपर लीग में आईसीसी के इस तरह के नियमों से सिर्फ शाहिद अफरीदी ही नहीं, बल्कि अन्य कई खिलाड़ी भी हैरान हैं। बता दें कि आईसीसी ने यह नियम कोरोना महामारी की वजह से बनाए हैं। इसके अंतर्गत, खिलाड़ी मैदानी अंपायर को टोपी, चश्मा या अन्य सामान नहीं दे सकते हैं। इसमें यह भी कहा गया है कि खिलाड़ियों और अंपायरों को मैदान पर सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखना चाहिए।

स्टोक्स की हरकत से खिलाड़ियों की जान आई खतरे में,अंपायर ने दी वॉर्निंग

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shahid Afridi tweets to ICC expressing displeasure at umpires not holding bowlers cap in PSL