DA Image
7 अप्रैल, 2021|1:43|IST

अगली स्टोरी

PSL 2021: 40 साल के शाहिद अफरीदी ने फुर्ती से किया रनआउट, VIDEO हो गया वायरल

pic credit  twitter

पाकिस्तान सुपर लीग का  तीसरा मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड और मुल्तान सुल्तांस के बीच में खेला गया। लो स्कोरिंग मैच में इस्लामाबाद की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट से जीत दर्ज की। मुल्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान मोहम्मद रिजवान की 71 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए। जवाब में इस्लामाबाद की टीम ने इस लक्ष्य को 19 ओवर में 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मैच के दौरान शाहिद अफरीदी ने जबर्दस्त फुर्ती दिखाते हुए डायरेक्ट थ्रो मारकर बल्लेबाज को पवेलियन की राह दिखाई। अफरीदी द्वारा किए गए रनआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

 

यह नजारा देखने को मिला इस्लामाबाद की पारी के 11वें ओवर के दौरान, जब अफरीदी गेंदबाजी कर रहे थे। अफरीदी के ओवर की पांचवीं गेंद को हुसैन तलत ने हल्के हाथों से खेला और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। दूसरे छोर पर खड़े इफ्तिखार अहमद ने भी तलत के कॉल पर दौड़े, लेकिन वह अफरीदी से तेज नहीं भाग सके। अफरीदी ने अपने फॉलो थ्रो में गेंद को उठाया और  बैटिंग एंड पर सीधा स्टंप पर निशाना लगाया। अफरीदी की फुर्ती के आगे इफ्तिखार अहमद काफी पीछे रह गए और क्रीज के आसपास भी नहीं पहुंच सके। शाहिद अफरीदी की टीम को भले ही इस मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन अफरीदी ने अपने चार ओवर में महज 24 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। 

IPL नीलामी में नहीं बिके कीवी बल्लेबाज का धमाका, 59 बॉल पर जड़े

मुल्तान की टीम ने 10 ओवर तक मैच पर अपनी पकड़ काफी मजबूत बना रखी थी, लेकिन इस्लामाबाद की तरफ से आखिरी के ओवरों में लुइस ग्रेगरी ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए महज 31 गेंदों में 6 चौके और एक छक्के की मदद से 49 रनों की नाबाद पारी खेलकर मैच का रूख पलट दिया। दोनों ही टीमों का यह टूर्नामेंट का पहला मुकाबला था। पीएसएल 2020 का खिताब कराची किंग्स की टीम ने अपने नाम किया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shahid Afridi show some brillant skills and made an runout in his follow throw in Pakistan super league 2021 match Video goes viral on social media Multan Sultans vs Islamabad United