फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटशाहिद अफरीदी ने विराट कोहली के एटीट्यूड पर खड़े किए सवाल, क्या वह नंबर वन बनना चाहता है या टाइम पास कर रहा?

शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली के एटीट्यूड पर खड़े किए सवाल, क्या वह नंबर वन बनना चाहता है या टाइम पास कर रहा?

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली के क्रिकेट के प्रति एटीट्यूड पर सवाल उठाया है। अफरीदी ने पूछा है कि क्या वह वास्तव में फिर से नंबर 1 बनना चाहता है?

शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली के एटीट्यूड पर खड़े किए सवाल, क्या वह नंबर वन बनना चाहता है या टाइम पास कर रहा?
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 15 Jun 2022 02:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली के गेम के प्रति उनके डेडिकेशन को लेकर सवाल खड़े किए हैं। पिछले दो साल से ज्यादा समय से विराट कोहली खेल के किसी भी प्रारूप में शतक नहीं लगा सके हैं। आईपीएल 2022 में उनका प्रदर्शन और खराब रहा। वह कुछ मैचों में जीरो पर आउट हुए और कई मैचों में 10-15 गेंद खेलकर ही आउट हो गए। खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली इस समय ब्रेक पर हैं। 

अफरीदी ने समा टीवी पर कहा, "क्रिकेट में एटीट्यूड सबसे ज्यादा मायने रखता है। मैं सबसे ज्यादा उसी के बारे में बात करता हूं। क्या आपका क्रिकेट के प्रति एटीट्यूड है या नहीं? कोहली, अपने करियर में पहले दुनिया में नंबर 1 बल्लेबाज बनना चाहते थे ... क्या वह है अभी भी उसी प्रेरणा के साथ क्रिकेट खेल रहा है? यह बड़ा सवाल है। उसके पास क्लास है। लेकिन क्या वह वास्तव में फिर से नंबर 1 बनना चाहता है? या क्या उसे लगता है कि उसने जीवन में सब कुछ हासिल कर लिया है। अब बस आराम करें और समय बिताएं? यह सब रवैये के बारे में है।''

पाकिस्तानी ODI टीम से अभी भी बहुत खुश नहीं हैं कप्तान बाबर आजम, गिना डाली ये बड़ी कमियां

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए कोहली ने दो अर्धशतक की बदौलत 341 रन बनाए। कोहली को इंग्लैंड के महत्वपूर्ण दौरे से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए आराम दिया गया। आईपीएल के दौरान जब भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री सहित कई पूर्व क्रिकेटरों ने सुझाव दिया कि कोहली को तरोताजा होने के लिए ब्रेक लेना चाहिए। इस पर स्टार बल्लेबाज ने इसकी संभावना पर खुल कर कहा, यह कुछ ऐसा है जिस पर वह विचार कर सकते हैं।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।