फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशाहिद अफरीदी की छूटी फ्लाइट, नहीं खेल पाएंगे LPL 2020 के दो मैच

शाहिद अफरीदी की छूटी फ्लाइट, नहीं खेल पाएंगे LPL 2020 के दो मैच

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की सोमवार को श्रीलंका की फ्लाइट छूट गई जिससे वह शुरुआती लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में अपनी फ्रेंचाइजी गॉल ग्लैडिएटर्स के कम से कम पहले दो मैचों में उपलब्ध...

शाहिद अफरीदी की छूटी फ्लाइट, नहीं खेल पाएंगे LPL 2020 के दो मैच
एजेंसी,लाहौरMon, 23 Nov 2020 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की सोमवार को श्रीलंका की फ्लाइट छूट गई जिससे वह शुरुआती लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में अपनी फ्रेंचाइजी गॉल ग्लैडिएटर्स के कम से कम पहले दो मैचों में उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अफरीदी ने इस घटना के बारे में ट्वीट किया जिससे टूर्नामेंट के आयोजकों की परेशानी और बढ़ गई क्योंकि पहले ही कई बड़े खिलाड़ी इससे हट गए हैं।

IPL 2020 खत्म होने के बाद एमएस धोनी के कैच ने मचाया धमाल, जीता यह खास अवॉर्ड

अफरीदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ''आज सुबह कोलंबो की फ्लाइट छूट गई। चिंता की कोई बात नहीं, मैं जल्द ही एलपीएल में गॉल ग्लैडिएटर्स की ओर से हिस्सा लेने के लिए पहुंच जाऊंगा। जल्द ही टीम के साथियों के साथ जुड़ने के लिए तैयार हूं।'' गॉल ग्लैडिएटर्स को अपना पहला मैच 27 नवंबर को जाफना स्टैलियंस के खिलाफ खेलना था जबकि उसे दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 28 और 30 नवंबर को खेलना है।

पिता के निधन के बाद किसके कहने पर सिडनी में ही रुके मोहम्मद सिराज?

अफरीदी को गॉल ग्लैडिएटर्स का कप्तान बनाया गया था क्योंकि श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद क्रमश: तैयारियों की कमी और नेशनल टीम की प्रतिबद्धताओं के कारण उपलब्ध नहीं हो पाए थे। अफरीदी की अनुपस्थिति में उप कप्तान भानुका राजपक्षे पहले कुछ मैचों में ग्लैडिएटर्स की कप्तानी कर सकते हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें