DA Image
25 जुलाई, 2020|10:55|IST

अगली स्टोरी

इंग्लैंड दौरे पर शाहिद अफरीदी ऐसे बनेंगे PAK टीम का अहम हिस्सा, खिलाड़ी जर्सी पर उनके फाउंडेशन का लोगो लगाकर उतरेंगे

पीसीबी राष्ट्रीय टीम के लिए मुख्य स्पॉन्सर ढूंढने के लिए जूझ रहा है, और ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीरीज के दौरान पाकिस्तान क्रिकेटर अपनी जर्सी पर शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो लगाकर खेलेंगे।

shahid afridi  instagram

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) राष्ट्रीय टीम के लिए मुख्य स्पॉन्सर ढूंढने के लिए जूझ रहा है, और ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीरीज के दौरान पाकिस्तान क्रिकेटर अपनी जर्सी पर शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो लगाकर खेलेंगे। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते लगभग सभी क्रिकेट बोर्ड्स इन दिनों आर्थिक दिक्कतों से जूझ रहे हैं।

यात्रा सुरक्षित होने पर ही घरेलू क्रिकेट खेला जाएगा: सौरव गांगुली

पूर्व कप्तान अफरीदी ने ट्वीट किया, 'हमें खुशी है कि शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो पाकिस्तानी खिलाड़ियों की किट पर होगा क्योंकि हम पीसीबी के चैरिटी साझेदार हैं। लगातार समर्थन के लिए वसीम खान और पीसीबी को धन्यवाद। दौरे के लिए हमारे खिलाड़ियों को शुभकामनाएं।' पीसीबी पर भी कोरोना वायरस महामारी का आसर पड़ा है। पीसीबी के एक सूत्र के अनुसार कोल्ड ड्रिंक्स बनाने वाली एक मल्टीनैशनल कंपनी के साथ बात चल रही है, जिसने नया टीम लोगो करार करने में रुचि दिखाई है, लेकिन बोर्ड के मार्केटिंग विशेषज्ञों की उम्मीद से काफी कम राशि की पेशकश की है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने नहीं की IPL की मेजबानी की पेशकश, जानें क्या कहा

सूत्र ने बताया कि कंपनी ने बोर्ड के साथ पिछले अनुबंध की राशि का सिर्फ 35 से 40 प्रतिशत देने की पेशकश की है। पाकिस्तान को इंग्लैंड दौरे पर तीन टेस्ट और इतने ही टी20 इंटरनैशनल मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में 5 से 9 अगस्त तक खेला जाएगा, जबकि बाकी बचे दो मैच साउथम्पटन में 13 और 21 अगस्त से शुरू होंगे। दोनों टीमों के बीच सभी टी20 मैच ओल्ड ट्रैफर्ड में 28 और 30 अगस्त और 1 सितंबर को खेले जाएंगे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shahid afridi foundation logo to feature on pakistani kits in england tour