DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC Cricket World Cup 2019: पाकिस्तान से विश्व कप में बहाने नहीं सुनना चाहते शाहिद अफरीदी

shahid afridi

ICC Cricket World Cup 2019: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा है कि गेंदबाजी हमेशा से पाकिस्तान की ताकत रही है और मोहम्मद आमिर तथा वहाब रियाज के आने से इसे मजबूती मिली है। इन दोनों को बाद में विश्व कप टीम में शामिल किया गया है।

अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा ट्वीटर पर जारी एक वीडियो में कहा कि हमने टीम के साथ कुछ प्रयोग किए। हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया, और युवाओं को मौका। पूर्व कप्तान ने कहा कि विश्व कप से पहले हमारी गेंदबाजी संघर्ष कर रही थी क्योंकि अनुभव की कमी थी। अब रियाज, शादाब खान और आमिर के आने से इसे बल मिला है और हम एक संतुलित टीम बन गए हैं।

परिस्थितियों का संभाल लेंगे वॉर्नर और स्मिथ: रिकी पोंटिंग

अफरीदी ने कहा कि मुझे लगता है कि इस टीम का संयोजन सही है। सबसे अच्छी बात यह है कि बल्लेबाजी हमारे लिए लगातार चिंता का विषय रही थी लेकिन हमारे बल्लेबाजों की हालिया फॉर्म ने उसे भी दूर कर दिया है। अफरीदी ने कहा है कि विश्व कप जैसे टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत बेहद जरूरी होती है। 

अफरीदी ने आगे कहा कि लय हासिल करने के लिए शुरुआती कुछ मैच जीतना जरूरी होता है। हमारे युवा किसी भी टीम को मात देने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तान को सेमीफाइनल में देखते हैं।

CWC 2019: दक्षिण अफ्रीका के खराब रिकॉर्ड से परेशान नहीं हैं डुप्लेसी

उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान को सेमीफाइनल में देखता हूं। मुझे भरोसा है कि वह फाइनल में भी खेलेगी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का दबाव स्वाभिवक होता है। यह खिलाड़ियों की मानसिक स्थिति का परिक्षण लेती है। विश्व कप खिलाड़ी के लिए मौका है कि वह हीरो बन सके और पूरे विश्व उसकी तरफ देखे।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shahid Afridi dont want to hear excuses from Pakistan in ICC Cricket World Cup 2019