फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटयासीन मलिक को लेकर शाहिद अफरीदी ने किया नफरत फैलाने वाला ट्वीट, अमित मिश्रा ने कर दी बोलती बंद

यासीन मलिक को लेकर शाहिद अफरीदी ने किया नफरत फैलाने वाला ट्वीट, अमित मिश्रा ने कर दी बोलती बंद

यासीन मलिक को लेकर शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ भड़काऊ ट्वीट किया है, जिस पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा ने ऐसा जवाब दिया कि पाक के इस पूर्व क्रिकेटर की बोलती ही बंद हो गई।

यासीन मलिक को लेकर शाहिद अफरीदी ने किया नफरत फैलाने वाला ट्वीट, अमित मिश्रा ने कर दी बोलती बंद
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 05:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी और पूर्व आतंकवादी यासीन मलिक को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने एक भड़काऊ ट्वीट किया है, जिस पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा ने ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती बंद हो गई। यासीन मलिक को आज टेरर फंडिंग केस में उसके जघन्य अपराधों के लिए 32 साल बाद बुधवार को दिल्ली की एक विशेष अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई। इसको लेकर अफरीदी ने ट्वीट में लिखा कि भारत जिस तरह से कश्मीर में मानवाधिकार के हनन के खिलाफ आवाज उठाने वालों को चुप कराने की कोशिश कर रहा है, उसका कोई मतलब नहीं है।

मिलर ने तोड़ा आईपीएल में खास छक्कों का रोहित-पोलार्ड का बड़ा रिकॉर्ड

अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा, 'अपने मानवाधिकार के हनन के खिलाफ आवाज उठाने वालों को भारत जिस तरह से चुप कराने की कोशिश कर रहा है, वह निरर्थक है। यासीन मलिक के खिलाफ मनगढ़ंत आरोप कश्मीर की आजादी के संघर्ष को रोक नहीं पाएंगे। कश्मीर के लीडर्स के खिलाफ इस तरह के अवैध ट्रेल्स को लेकर मैं यूएन से अपील करता हूं कि वह इस मामले का नोटिस ले।'

एक यासिन मलिक मर भी जाए तो...बोलीं शहीद रवि खन्ना की पत्नी, जानें 1990 की वह आतंकी घटना

इस पर अमित मिश्रा ने जवाब में लिखा, 'प्रिय शाहिद अफरीदी उसने कोर्ट रूम में खुद को दोषी माना है। तु्म्हारी बर्थडेट की तरह सबकुछ मिसलीडिंग नहीं हो सकता है।' अमित मिश्रा का यह ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि कश्मीर मुद्दे पर अफरीदी पहले भी भड़काऊ बयान और ट्वीट दे चुके हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।