फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअबु धाबी में इस टीम के लिए खेलेंगे शाहिद अफरीदी 

अबु धाबी में इस टीम के लिए खेलेंगे शाहिद अफरीदी 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इस साल टी-10 लीग में नई टीम कलंदर्स के लिए खेलेंगे। वह टीम के आइकन खिलाड़ी होंगे। कलंदर्स और बंगाल टाइगर्स पहली बार इस लीग में कदम रख रही हैं।...

अबु धाबी में इस टीम के लिए खेलेंगे शाहिद अफरीदी 
एजेंसी,अबु धाबीTue, 24 Sep 2019 08:17 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इस साल टी-10 लीग में नई टीम कलंदर्स के लिए खेलेंगे। वह टीम के आइकन खिलाड़ी होंगे। कलंदर्स और बंगाल टाइगर्स पहली बार इस लीग में कदम रख रही हैं। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने अफरीदी के हवाले से लिखा है, “मैंने जब से यह सुना है कि यह लीग अबु धाबी में हो रही है तब से मैं टी-10 का हिस्सा बन बेहद खुश हूं।”

उन्होंने कहा, “टी-10 के पहले दो संस्करण शारजाह में हुए थे और अब यह अबु धाबी में हो रहे हैं। हम खेल के इस छोटे प्रारुप में दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करने की कोशिश करेंगे।” उन्होंने कहा, “टी-10 एक अलग तरह का प्रारुप है जहां बल्लेबाज को शुरुआत से ही मारना पड़ता है।”

INDvsSA: दक्षिण अफ्रीकी महिला टीम को हल्के से नहीं लेगी भारतीय टीम

अबु धाबी में होने वाली यह लीग 14 नवंबर से शुरू होगी। इस बार इस टूर्नामेंट में दो नई टीमें जुड़ी हैं। बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग की टीम लाहौर कलंदर्स के चेयरमैन फवाद राणा इस टीम के भी चेयरमैन हैं।

वहीं, कलंदर्स के साथ ही बंगाल टाइगर्स इसे टूर्नामेंट की नई टीम है। इस टीम के मालिक बांग्लादेशी बिजनेसमैन यासीन चौधरी और सिराजुदीन आलम हैं। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 24 सितंबर को खेला जाएगा। 

टेस्ट टीम से ड्रॉप होने के बाद खुद को कुछ इस तरह मोटिवेट कर रहे हैं केएल राहुल

इस लीग के सभी मुकाबले अबु धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। इस लीग में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी भी हिस्सा लेते हैं। पिछले सीजन में आरपी सिंह, रतिंदर सोढ़ी, प्रवीण तांबे, एस बद्रीनाथ और मुनाफ पटेल जैसे खिलाड़ियों ने इस लीग को खेला था। शेन वॉटसन और वीरेंद्र सहवाग जैसे बड़े खिलाड़ी भी इस लीग को खेल चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें