फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटउमरान मलिक की गेंदबाजी पर शाहीन अफरीदी ने तंज कसा; लाइन- लेंथ और स्विंग नहीं है तो स्पीड आपकी मदद नहीं कर सकती

उमरान मलिक की गेंदबाजी पर शाहीन अफरीदी ने तंज कसा; लाइन- लेंथ और स्विंग नहीं है तो स्पीड आपकी मदद नहीं कर सकती

पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी से उमरान मलिक की रफ्तार के बारे में पूछा गया तो पाकिस्तान के गेंदबाज ने कहा कि यदि आपके पास लाइन और लेंथ और स्विंग नहीं है, तो गति आपकी मदद नहीं कर सकती

उमरान मलिक की गेंदबाजी पर शाहीन अफरीदी ने तंज कसा; लाइन- लेंथ और स्विंग नहीं है तो स्पीड आपकी मदद नहीं कर सकती
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 03 Jun 2022 03:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2022 में भारत के उभरते युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक और न्यूजीलैंड के लॉकी फर्ग्यूसन ने अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था। लॉकी और मलिक ने कई बार 150 किमी/घंटा से ज्यादा की स्पीड से गेंदबाजी की। उमरान ने आईपीएल 2022 में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी बनाया था। लेकिन लॉकी फर्ग्यूसन ने आईपीएल 2022 के फाइनल में 157.3 किमी/घंटा की स्पीड से गेंद डालकर ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। पाकिस्तान ने क्रिकेट को कई शानदार तेज गेंदबाज दिए हैं और शाहीन शाह अफरीदी इस लिस्ट में सबसे युवा गेंदबाज हैं और उन्होंने मलिक की गेंदबाजी को लेकर अपनी एक अलग राय रखी है। 

2021 में सर गारफील्ड सोबर्स पुरस्कार प्राप्त करने वाले अफरीदी ने कहा कि यदि आप गेंद को स्विंग नहीं कर सकते तो गति आपकी मदद नहीं कर पाएगी। आईपीएल में लॉकी फर्ग्यूसन और उमरान मलिक की खतरनाक गति के बारे में पूछे जाने पर शाहीन ने कहा, "अगर आपके पास लाइन और लेंथ और स्विंग नहीं है तो स्पीड आपकी मदद नहीं कर सकती है।"

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वेस्टइंडीज के खिलाफ घर में पाकिस्तान की तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले प्रेस से बात कर रहे थे, जो पिछले साल दिसंबर में होने वाली थी, लेकिन मेहमान के कैंप में कई कोविड-मामलों के कारण पूरा नहीं हो सका।

शाहीन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान की पिछली घरेलू सीरीज में शानदार फॉर्म में थे। अफरीदी ने बल्लेबाजों को अपनी स्विंग से परेशान किया। वह विंडीज के खिलाफ भी ऐसा ही करने की उम्मीद कर रहे हैं, भले ही खराब मौसम की स्थिति तेज गेंदबाजों के लिए कुछ समस्याएं पैदा कर सकती है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper