फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशाहीन अफरीदी फिर से करने जा रहे हैं शादी, एशिया कप के बाद मनाया जाएगा जश्न

शाहीन अफरीदी फिर से करने जा रहे हैं शादी, एशिया कप के बाद मनाया जाएगा जश्न

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी 19 सितंबर को शाहिद अफरीदी की बेटी से निकाह करेंगे। इस साल फरवरी में दोनों का निकाह हो चुका है, लेकिन तब प्राइवेट फंक्शन हुआ था और अब धूम-धाम से निकाह होगा।

शाहीन अफरीदी फिर से करने जा रहे हैं शादी, एशिया कप के बाद मनाया जाएगा जश्न
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 08 Sep 2023 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने इसी साल फरवरी में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा अफरीदी से निकाह किया था। दोनों का निकाह एक बार फिर से होने जा रहा है, एशिया कप के तुरंत बाद दोनों का निकाह होगा, जबकि निकाह के दो दिन बाद वलीमा सेरेमनी होगी। शाहीन और अंशा का निकाह फरवरी में जब हुआ था, तब यह अफरीदी ट्राइबल ट्रैडिशन के हिसाब से हुआ था और इसमें बहुत करीबी लोगों ने हिस्सा लिया था। एशिया कप 2023 फाइनल मैच 17 सितंबर को खेला जाना है, जबकि शाहीन और अंशा का निकाह 19 सितंबर को कराची में होना तय हुआ है। 21 सितंबर को इस्लामाबाद में वलीमा सेरेमनी होगी।

शाहीन अफरीदी इन दिनों दमदार फॉर्म में हैं और एशिया कप 2023 में अपनी गेंदबाजी से कहर मचाए हुए हैं। सुपर-4 में पाकिस्तान ने अपना पहला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ जीता था। सुपर-4 में पाकिस्तान को दो और मैच खेलने हैं और अगर वह एक मैच और जीत जाता है, तो उसका एशिया कप 2023 के फाइनल में पहुंचना लगभग तय हो जाएगा। डीबी टीवी स्पोर्ट्स के मुताबिक 19 सितंबर का निकाह है और 21 सितंबर की वलीमा सेरेमनी।

शाहीन ने फरवरी में अपने निकाह की तस्वीरें शेयर की थीं और उन्होंने लोगों से अपील की थी कि इस फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ज्यादा शेयर ना की जाएं। शाहीन महज 23 साल के हैं, लेकिन पाकिस्तान के सबसे अहम तेज गेंदबाज हैं। शाहीन को दुनिया के बेस्ट तेज गेंदबाजों में शुमार किया जाने लगा है। शाहीन ने पाकिस्तान की ओर से 27 टेस्ट, 42 वनडे और 52 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें