फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशाहीन और अंशा की शादी के बाद इमोशनल हुए शाहिद अफरीदी, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा- 'बेटी आपके बगीचे का...'

शाहीन और अंशा की शादी के बाद इमोशनल हुए शाहिद अफरीदी, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा- 'बेटी आपके बगीचे का...'

Shahid Afridi on Shaheen Afridi and Ansha Marriage: शाहिद अफरीदी ने अपनी बेटी अंशा अफरीदी की शादी के बाद एक इमोशल पोस्ट शेयर की है। अंशा का तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के साथ निकाह हुआ है।

शाहीन और अंशा की शादी के बाद इमोशनल हुए शाहिद अफरीदी, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा- 'बेटी आपके बगीचे का...'
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 04 Feb 2023 05:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के दामाद बन गए हैं। शाहीन शुक्रवार को शाहिद की बेटी अंशा के साथ शादी के बंधन में बंधे। दोनों का निकाह कराची में हुआ। शादी में बाबर आजम, नसीम शाह और शादाब खान समेत कई क्रिकेटर्स शरीक हुए। फंक्शन के अनेक फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। बेटी की शादी के बाद शाहिद ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने बेटी की अहमियत का जिक्र किया है।

शाहिद ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दो फोटो शेयर कीं। एक फोटो में जहां अंश और शाहीन नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में शाहिद अपने दामाद और अन्य खिलाड़ियों के साथ खड़े हैं। शाहिद ने कैप्शन में लिखा, ''बेटी आपके बगीचे का सबसे खूबसूरत फूल है क्योंकि वो बड़ी बरकतों से खिलती है। बेटी वो है, जिसके साथ आप हंसते हैं, सपने देखते हैं और पूरे दिल से प्यार करते हैं। बतौर पेरेंट मैंने अपनी बेटी को शाहीन अफरीदी के निकाह में दिया। दोनों को बधाई।''

गौरतलब है कि शाहीन ने दो साल पहले अंशा के साथ सगाई की थी। कोरोना महामारी के कारण शादी में देरी हुई। शाहिद ने पांच हफ्तों के अंदर अपनी दूसरी बेटी का निकाह किया है। उन्होंने अंशा से पहले अक्सा की शादी की थी। अक्सा 30 दिसंबर 2022 को नसीर नासिर के साथ शादी के बंधन में बंधीं। शाहीन ने अक्सा के फंक्शन में बतौर मेहमान शिरकत थी, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं। शाहिद पांच बेटियों के पिता हैं। उनकी वाइफ का नाम नादिया अफरीदी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें