फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'हमारे यादगार दिन को खराब ना करें'; शादी की वीडियो लीक होने पर भड़के शाहीन अफरीदी, सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

'हमारे यादगार दिन को खराब ना करें'; शादी की वीडियो लीक होने पर भड़के शाहीन अफरीदी, सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

शाहीन अफरीदी के शादी समारोह में कई पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों शामिल थे। हालांकि शादी के दौरान वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक होने से शाहिन नाराज दिखे।

'हमारे यादगार दिन को खराब ना करें'; शादी की वीडियो लीक होने पर भड़के शाहीन अफरीदी, सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 05 Feb 2023 05:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी शुक्रवार को पूर्व क्रिकटेर शाहिद अफरीदी की बेटी के साथ शादी के बंधन में बंधे। कराची में हुए भव्य समारोह में कई पूर्व और वर्तमान क्रिकेटर्सकार्यक्रम में अपने साथी को बधाई देने पहुंचे। पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम भी समारोह में मौजूद थे, वहीं बाबर और शाहीन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें कप्तान साथी खिलाड़ी को बधाई दे रहे थे। कार्यक्रम अच्छे से समाप्त हुआ, लेकिन शाहीन अफरीदी एक चीज से काफी दुखी थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है। 

शाहीन द्वारा कई बार सोशल मीडिया पर फोटो शेयर ना करने की रिक्वेस्ट करने के बावजूद इंटरनेट पर उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो लीक हो गए थे। वह इससे काफी निराश दिखे और ट्विटर पर उन लोगों को फटकार लगाई, जिन्होंने उनकी बात नहीं मानी।

शाहीन ने ट्वीट किया, ''ये बहुत निराशाजनक है कि इतनी बार रिक्वेस्ट करने के बाद हमारी निजता को ठेस पहुंची और लोग बिना किसी अपराधबोध के इसे आगे शेयर करते रहे। मैं एक बार फिर से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करना चाहती हूं कि कृपया हमारा साथ दें और हमारे यादगार बड़े दिन को खराब करने की कोशिश न करें।"

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की तीन सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी, जिनकी वजह से भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच

बेटी की शादी के बाद शाहिद ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने बेटी अंशा की अहमियत का जिक्र किया है। शाहिद ने कैप्शन में लिखा, ''बेटी आपके बगीचे का सबसे खूबसूरत फूल है क्योंकि वो बड़ी बरकतों से खिलती है। बेटी वो है, जिसके साथ आप हंसते हैं, सपने देखते हैं और पूरे दिल से प्यार करते हैं। बतौर पेरेंट मैंने अपनी बेटी को शाहीन अफरीदी के निकाह में दिया। दोनों को बधाई।''

शाहीन लगातार चोट से परेशान रहे हैं। वह एशिया कप 2022 भी नहीं खेल सके थे। वह टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में कैच पकड़ते समय घुटने के बल गिरे थे। इसके बाद, शाहीन इंग्लैंड टेस्ट सीरीज, न्यूजीलैंड टेस्ट और वनडे सीरीज में कमबैक करने में नाकाम कर रहे। हालांकि, शाहीन की चोट में सुधार है और वह जल्द ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। संभावना जताई जा रही है कि गेंदबाज 13 फरवरी से शुरू होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2023 में मैदान पर उतर सकता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें