DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  शाहीन अफरीदी की बाउंसर सिर पर लगने से लड़ने लगे सरफराज अहमद, अंपायरों ने सुलझाया झगड़ा- देखें VIDEO
क्रिकेट

शाहीन अफरीदी की बाउंसर सिर पर लगने से लड़ने लगे सरफराज अहमद, अंपायरों ने सुलझाया झगड़ा- देखें VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Wed, 16 Jun 2021 12:03 PM
शाहीन अफरीदी की बाउंसर सिर पर लगने से लड़ने लगे सरफराज अहमद, अंपायरों ने सुलझाया झगड़ा- देखें VIDEO

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के बीच अबु धाबी में लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच पीएसएल के मैच के दौरान तीखी बहस हो गई। लाहौर के कप्तान सोहेल अख्तर और सीनियर बल्लेबाज मोहम्मद हाफिज के साथ अंपायरों को उन्हें अलग करना पड़ा। यह घटना क्वेटा की पारी के 19वें ओवर की है, जब सरफराज के हेलमेट पर अफरीदी का एक बाउंसर लगा जिसे अंपायर ने नो बॉल करार दिया।

इस युवा भारतीय बल्लेबाज से बेहद प्रभावित हैं पूर्व पाक क्रिकेटर रमीज राजा, कहा- रोहित शर्मा की याद दिलाते हैं

यहां गेंद हेलमेट से टकराकर थर्डमैन पर गई और सरफराज ने रन ले लिया। दूसरे छोर पर पहुंचने के बाद उन्होंने अफरीदी से कुछ कहा। अफरीदी को उनकी बात नागवार गुजरी और वह अपने रनअप से आक्रामक अंदाज में उनकी तरफ बढ़े। तनाव बढ़ता देख अंपायर को दखल देना पड़ा। हफीज और अख्तर भी दौड़कर उनके पास आए। हफीज ने सरफराज से शांत होने को कहा और बाद में अफरीदी ने कहा कि खेल के मैदान पर यह होता रहता है।

बांग्लादेश और वेस्टइंडीज दौर के लिए ऑस्ट्रेलिया की 18 सदस्यीय टीम का ऐलान, पैट कमिंस-स्टीव स्मिथ जैसे 7 प्रमुख खिलाड़ी हटे

इस घटना से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कुछ ने अफरीदी के आक्रामक रवैये और सीनियर खिलाड़ी के प्रति बर्ताव की आलोचना की तो कुछ ने उसे सही ठहराया। इस मैच में ग्लेडिएटर्स ने लाहौर को 18 रनों से शिकस्त दी। क्वेटा ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी के तीन विकेट की मदद से लाहौर को 18 ओवर में 140 रन पर आउट कर दिया था। इससे पहले क्वेटा के लिए सलामी बल्लेबाज जैक वेदराल्ड ने सर्वाधिक 48 और कप्तान सरफराज अहमद ने नाबाद 34 रन बनाए। क्वेटा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 158 रन जोड़े। 

संबंधित खबरें