फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटटी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को मिली राहत, शाहीन अफरीदी और फखर जमां इस दिन टीम से जुड़ेंगे 

टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को मिली राहत, शाहीन अफरीदी और फखर जमां इस दिन टीम से जुड़ेंगे 

शाहीन लंदन में घुटने की चोट के कारण रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे थे। उन्होंने गेंदबाजी का अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है। फखर को टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की रिजर्व टीम में रखा गया है।

टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को मिली राहत, शाहीन अफरीदी और फखर जमां इस दिन टीम से जुड़ेंगे 
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,कराचीTue, 27 Sep 2022 10:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के शुरू होने से पहले पाकिस्तान को गुड न्यूज मिली है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और बल्लेबाज फखर जमां चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं। दोनों खिलाड़ी अब नेशनल टीम से जुड़ने के लिए तैयार हैं। डीबीटीवी स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार, शाहीन अफरीदी और फखर जमां 15 अक्टूबर को ब्रिस्बेन में टी20 विश्व कप 2022 के लिए पाकिस्तान टीम से जुड़ेंगे। इसका मतलब यह भी है कि शाहीन अफरीदी न्यूजीलैंड में त्रिकोणीय सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं होंगे। रिपोर्ट के अनुसार, एनएचपीसी के कोच उमर रशीद गेंदबाजी में शाहीन की मदद के लिए कल लंदन जाएंगे, उन्होंने इससे पहले मोहम्मद हसनैन की भी मदद की थी। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान को अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न में भारत के खिलाफ खेलना है।

India vs Pakistan Test series: भारत-पाकिस्तान के बीच इस जगह हो सकती है टेस्ट सीरीज, ECB ने दिया

एशिया कप के दौरान पाकिस्तान को शाहीन की काफी कमी खेली थी, उनकी गैरमौजूदगी में टीम फाइनल में श्रीलंका से हारकर ट्रॉफी जीतने से चूक गई थी। शाहीन लंदन में घुटने की चोट के कारण रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे थे और हाल में उन्होंने गेंदबाजी का अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है। वहीं, फखर जमां को टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की रिजर्व टीम में रखा गया है। फखर की जगह हैदर अली को मेन टीम में जगह मिली है। जमां का ये साल बल्ले से बेहद खराब रहा है। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने सात टी20 मैच में 13.71 की औसत से 96 रन बनाए हैं। 

पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी , शान मसूद, उस्मान कादिर

रिजर्व: फखर जमान, मोहम्मद हारिस, शाहनवाज दहानी 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper