फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोलकाता की हार के बाद SRK ने किया ये ट्वीट, जीत लेगा आपका दिल

कोलकाता की हार के बाद SRK ने किया ये ट्वीट, जीत लेगा आपका दिल

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने शुभमन गिल और आंद्रे रसेल की जमकर तारीफ की। शुक्रवार को शुभमन गिल ने 65 और रसेल ने 21 गेंदों पर 45 रन की पारी खेली। इस मैच को हारने के बाद शाहरुख खान ने...

कोलकाता की हार के बाद SRK ने किया ये ट्वीट, जीत लेगा आपका दिल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 13 Apr 2019 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने शुभमन गिल और आंद्रे रसेल की जमकर तारीफ की। शुक्रवार को शुभमन गिल ने 65 और रसेल ने 21 गेंदों पर 45 रन की पारी खेली। इस मैच को हारने के बाद शाहरुख खान ने भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के लिए टि्वटर पर कुछ लिखा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। 

सौरव गांगुली अब दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा है। गौतम गंभीर के द्वारा कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी संभालने से पहले से शाहरुख और सौरव के बीच आत्मीय संबंध हैं। 

VIDEO: शिखर धवन ने 'कुर्बान' किया शतक, फिर यह कहकर जीत लिया दिल

ईडंस गार्डन्स पर सौरव गांगुली की टीम दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद शाहरुख खान काफी खुश नजर आए। उन्होंने अपनी टीम और सौरव गांगुली को लेकर एक ट्वीट किया। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा- शानदार मैच, रियल शुभमन गिल और रसेन एक बार फिर। मैच हारना एक अलग बात है। हमारी गेंदबाजी शायद कमजोर रही, जो खराब बात है। इस मैच की एकमात्र सकारात्मक बात यह रही कि दादा (सौरव गांगुली) ईडन गार्डन्स पर नजर आए। और उनकी साइड जीती। बधाई हो दिल्ली कैपिटल्स।

फैन्स ने शाहरुख के इस जेस्चर की जमकर तारीफ की।


बता दें कि शिखर धवन ने नाबाद 97 रन की शानदार पारी खेली। 178 रनों का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने पृथ्वी शॉ का विकेट जल्दी खो दिया, लेकिन ऋषभ पंत और शिखर धवन ने टीम को जीत दिला दी। जीत के बाद 'मैन ऑफ द मैच' रहे शिखर धवन ने कहा, ''मैं जानता था कि मैं टी-20 का अपनी पहला शतक बना सकता हूं, लेकिन मेरे लिए उससे अधिक टीम की जीत जरूरी थी। यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा विकेट था।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें