DA Image
7 जुलाई, 2020|11:25|IST

अगली स्टोरी

KKR का मजाक बनाने पर शाहरुख खान ने इस अंदाज में दिया जवाब

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिकल शाहरुख खान काफी मजाकिया स्वभाव के हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर फैन्स को ही ट्रोल कर देते हैं। जब बात उनकी टीम की हो तो वह सामने वाले को जवाब देते ने कभी नहीं चूकते हैं। जब एक शख्स ने सोशल मीडिया पर कोलकाता नाइट राइडर्स का मजाक उड़ाने की कोशिश की तो किंग खान ने उन्हें करारा जवाब दिया।

कोविड-19 के चलते 2020 का आईपीएल अनिश्चतकालीन के लिए स्थगित हो गया है। आईपीएल ही नहीं पूरी दुनिया में सभी खेल गतिविधियां स्थगित या रद्द हो चुकी हैं। 2020 का टोक्यो ओलंपिक भी आगे खिसक गया है। इस वायरस के चलते भारत में तीन मई तक लॉकडाउन है। ऐसे में एक शख्स ने आईपीएल के अबतक के आभासी परिदृश्य के बारे में अपनी राय रखी, जिस पर शाहरुख खान ने भी अपना रिएक्शन दिया है। 

जब हरभजन सिंह ने IPL में जडे़ थे लगातार 3 छक्के, शेयर किया स्पेशल VIDEO

इस शख्स ने टि्वटर पर आईपीएल के आभासी परिदृश्य के  बारे में लिखा, कैश रिच आईपीएल कोविड 19 के चलते स्थगित हो गया है। लेकिन अगर आईपीएल हो रहा होता तो चेन्नई सुपर किंग्स क्वॉलिफाई कर गया होता। दिल्ली कैपिटल्स बाहर हो गई होती। सनराइजर्स हैदराबाद विश्वास से भरी हुई होती। राजस्थान रॉयल्स ठीक स्थिति में होती। किंग्स इलवन पंजाब खराब स्थित में होती और कोलकाता नाइट राइडर्स सब जगह होती। मुंबई इंडियंस ने जीतना शुरू कर दिया होता और राजस्थान रॉयल्स हर मैच हार रही होती।

इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन देते हुए शाहरुख ने अपने अंदाज में लिखा- डैम.... मैं आईपीएल की अप्रत्याशित और अस्थाई प्रवृति को मिस कर रहा हूं।

बता दें कि शाहरुख खान ने कोरोना वायरस के खिला जंग में वित्तीय मदद भी की है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने फैन्स को एक खास संदेश भी दिया है। केकेआर ने शाहरुख खान के इस संदेश को सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है। शाहरुख ने लोगों से इस मुश्किल समय में मिलकर लड़ने की गुजारिश की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shah Rukh Khan comes up with epic response to fan who dig at kolkata knight riders