फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: शाहरुख खान ने KKR खिलाड़ियों और फैन्स को दिया ये स्पेशल मैसेज

VIDEO: शाहरुख खान ने KKR खिलाड़ियों और फैन्स को दिया ये स्पेशल मैसेज

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का आगाज 23 जनवरी से होना जा रहा है। खिलाड़ियों ने जहां आईपीएल के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है। वहीं, दूसरी तरफ टीमें प्रमोशन में भी जुटी हुई हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स...

VIDEO: शाहरुख खान ने KKR खिलाड़ियों और फैन्स को दिया ये स्पेशल मैसेज
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 19 Mar 2019 10:23 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का आगाज 23 जनवरी से होना जा रहा है। खिलाड़ियों ने जहां आईपीएल के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है। वहीं, दूसरी तरफ टीमें प्रमोशन में भी जुटी हुई हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की टीम को ईडन गार्डन मैदान पर अपना पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। उससे पहले ही टीम के सह मालिक शाहरुख खान ने बिगुल बजाते हुए प्रशंसकों से टीम का समर्थन करने के लिए अपील की है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने टि्वटर पर एक वीडियो संदेश साझा किया है, जिसमें उन्होंने प्रशंसकों से अपील की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है- “आखिरी दम तक, आखिरी रन तक।” इस वीडियो संदेश में शाहरुख की आवाज के साथ टीम के मौजूदा अभ्यास की तस्वीरें भी दिखाई दे रही हैं। 

IPL 2019 के आगाज से पहले सुरेश रैना का धमाल, 29 गेंद में ठोक डाले इतने रन

शाहरुख खान ने लिखा, “आप हमारे लिए दुआ करें, और हम आपके लिए खेलेंगे। चलिए सभी साथ हो लें, आखिरी दम तक, आखिरी रन तक।”

वहीं, टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने भी इस सीजन के लिए नई जर्सी लॉन्च कर दी है। केकेआर की नई जर्सी पर्पल और गोल्ड कलर की है। कार्तिक ने इस नई जर्सी लॉन्च करते हुए कहा, 'यह जर्सी केकेआर के फैंस और मेरे लिए 'सबसे बड़ा खजाना' है। हर साल की तरह इसका एक अलग स्टाइल, अलग लुक और एक अलग एहसास है। मुझे टू-टोन जर्सी वाकई पसंद है।मैं उम्मीद कर रहा हूं कि जो भी ग्राउंड में आए, वह यह जर्सी पहनकर हमारे लिए चीयर करे।'

आईपीएल-2019 के सत्र में प्रशंसकों को केकेआर में कई नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे, जिसमें गेंदबाजों में न्यूजीलैंड के लॉकी फग्यूर्सन, इंग्लैंड के हैरी गर्नी, दक्षिण अफ्रीका के एनरिच नोर्टे और वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट शामिल हैं। प्रसिद्ध कृष्णा टीम के साथ बने हुए हैं, लेकिन नए भारतीय गेंदबाजों में श्रीकांत मुंडे, वाई पृथ्वी राज और संदीप वॉरियर भी टीम से इस सत्र से जुड़े हैं।

कोलाकाता नाइटराइडर्स की पूरी टीम:
दिनेश कार्तिक (कप्तान), रॉबिन उथप्पा, शुभमन गिल, पीयूष चावला, प्रसिद्ध कृष्णा, संदीप वॉरियर, कुलदीप यादव, नीतीश राणा, केसी करियप्पा, रिंकू सिंह, निखिल नाइक, पृथ्वी राज यार्रा, श्रीकांत मुंढे, क्रिस लिन, सुनील नरेन, आंद्र रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, लॉकी फर्ग्युसन, एनरिच नॉर्च, हैरी गर्नी और जो डेनली।

IPL 2019: धौनी ने चेपॉक में जड़े जोरदार छक्के, फैन्स को किया खुश- VIDEO

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें