फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटमहिला बिग बैश लीग में धमाल मचाने को तैयार शेफाली वर्मा, इस टीम से खेलते आएंगी नजर

महिला बिग बैश लीग में धमाल मचाने को तैयार शेफाली वर्मा, इस टीम से खेलते आएंगी नजर

धुआंधार भारतीय सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा महिला बिग बैश लीग(डब्ल्यूबीबीएल) में दो बार की चैम्पियन सिडनी सिक्सर्स की ओर से डेब्यू करने को तैयार हैं। इस 17 साल की विस्फोटक बल्लेबाज के साथ स्पिनर राधा...

महिला बिग बैश लीग में धमाल मचाने को तैयार शेफाली वर्मा, इस टीम से खेलते आएंगी नजर
Mohan Kumarएजेंसी,नई दिल्लीThu, 13 May 2021 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

धुआंधार भारतीय सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा महिला बिग बैश लीग(डब्ल्यूबीबीएल) में दो बार की चैम्पियन सिडनी सिक्सर्स की ओर से डेब्यू करने को तैयार हैं। इस 17 साल की विस्फोटक बल्लेबाज के साथ स्पिनर राधा यादव से भी सिडनी सिक्सर्स फ्रेंचाइजी की बातचीत जारी है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, 'शेफाली का करार हो गया है, डब्ल्यूबीबीएल के कार्यक्रम को जारी करते समय इसकी घोषणा की जाएगी।'

फिर से भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच बने रमेश पोवार

उन्होंने बताया, 'राधा से सिडनी सिक्सर्स की बातचीत जारी है। शेफाली अभी नाबालिग है इसलिए लीग में खेलने के लिए उनके पिता को सहमति पत्र पर साइन करने की जरूरत होगी।' शेफाली के अलावा इस लीग से भारतीय टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर(सिडनी थंडर) सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना(ब्रिसबेन हीट) और ऑलराउंडर वेदा कृष्णामूर्ति(होबार्ट हरिकेंस) भी जुड़ी हुई हैं।

भारत के खिलाफ गाबा टेस्ट की हार पर अपने बयान को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं टिम पेन

इंटरनेशनल क्रिकेट परिषद की महिला टी-20 इंटरनेशनल रैंकिंग में पहले स्थान पर काबिज शेफाली इस साल के अंत में इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड(ईसीबी) की 100 गेंदों की घरेलू प्रतियोगिता 'द हंड्रेड' के पहले सीजन में बर्मिंघम फीनिक्स का प्रतिनिधित्व करेंगी। 'द हंड्रेड' को पिछले साल कोविड-19 महामारी के कारण रद्द कर दिया गया था। इस साल इसका आयोजन 21 जुलाई से होगा। शेफाली के लिए 'द हंड्रेड' छोटे फॉर्मेट में पहला विदेशी टूर्नामेंट होगा। उन्होंने 22 इंटरनेशनल मैचों में 148.31 के प्रभावशाली स्ट्राइक रेट के साथ 617 रन बनाए हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।