फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअपने बचपन के हीरो सचिन तेंदुलकर से मिलीं शेफाली वर्मा, पूरा हुआ सपना

अपने बचपन के हीरो सचिन तेंदुलकर से मिलीं शेफाली वर्मा, पूरा हुआ सपना

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा सनसनी शेफाली वर्मा का अपने बचपन के हीरो- सचिन तेंदुलकर से मिलने का सपना आखिरकार पूरा हो गया। शेफाली अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं और सचिन भी बुशफायर क्रिकेट बैश...

अपने बचपन के हीरो सचिन तेंदुलकर से मिलीं शेफाली वर्मा, पूरा हुआ सपना
एजेंसी,मेलबर्नTue, 11 Feb 2020 08:34 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा सनसनी शेफाली वर्मा का अपने बचपन के हीरो- सचिन तेंदुलकर से मिलने का सपना आखिरकार पूरा हो गया। शेफाली अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं और सचिन भी बुशफायर क्रिकेट बैश के लिए मेलबर्न में हैं। इसी दौरान शेफाली की सचिन से मुलाकात हुई। 16 साल की शेफाली ने सचिन के साथ मुलाकात की अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

9 नवम्बर, 2019 के शेफाली ने सबसे कम उम्र में इंटरनेशनल हाफ सेंचुरी लगाने का लम्बे समय से चला आ रहा सचिन का रिकॉर्ड ध्वस्त किया। शेफाली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 49 गेंदों पर शानदार 73 रन बनाए थे।

डेविड वॉर्नर और एलिस पैरी बने ऑस्ट्रेलिया के साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर, देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

अपने पोस्ट में शेफाली ने लिखा है, “क्रिकेट में आना सचिन सर की वजह से हुआ। मेरा पूरा परिवार न सिर्फ उन्हें मानता है बल्कि सही मायनों में उनकी पूजा करता है। आज मेरे लिए खास दिन है क्योंकि मेरा अपने बचपन के हीरो से मिलने का सपना पूरा हुआ। यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है।”

बता दें कि शेफाली वर्मा 2020 आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के लिए हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया गई भारतीय टीम की सदस्य हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें