फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजोस बटलर का ये SIX देखकर आपका मुंह भी रह जाएगा खुला का खुला, दर्शक से लेकर कमेंटेटर तक हर कोई रह गया दंग- Video

जोस बटलर का ये SIX देखकर आपका मुंह भी रह जाएगा खुला का खुला, दर्शक से लेकर कमेंटेटर तक हर कोई रह गया दंग- Video

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जोस बटलर अपने अजीबोगरीब शॉट के लिए मशहूर हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने जिस तरह से केन रिचर्ड्सन की गेंद पर छक्का लगाया, वह अद्भुत नजारा था।

जोस बटलर का ये SIX देखकर आपका मुंह भी रह जाएगा खुला का खुला, दर्शक से लेकर कमेंटेटर तक हर कोई रह गया दंग- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 12 Oct 2022 04:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। इंग्लैंड ने पहला टी20 मुकाबला आठ रन से अपने नाम किया था, जिसमें कप्तान जोस बटलर ने 32 गेंद पर 68 रन ठोक डाले थे। बटलर ने 9 अक्टूबर को हुए उस मैच में एक ऐसा छक्का लगाया था, जो खूब सुर्खियों में है। बटलर ने केन रिचर्ड्सन की गेंद पर जिस तरह से स्विच शॉट खेला था, वह देखकर आपका मुंह भी खुला का खुला रह जाएगा।

इंग्लैंड की पारी का पांचवां ओवर था और केन रिचर्ड्सन ने जैसे ही पांचवीं गेंद फेंकने के लिए रनअप लिया, बटलर समय से पहले ही खुद को शॉट खेलने की पोजिशन में ले आए। 

ये देखते हुए रिचर्ड्सन ने गेंद की लेंथ को थोड़ा छोटा भी कर लिया, जिससे बड़ा शॉट ना पड़े, लेकिन बटलर तो बटलर हैं, उन्होंने बड़ी ही आसानी से इस मुश्किल से शॉट को खेला और अपने और इंग्लैंड के खाते में छह रन जोड़ लिए थे। दोनों टीमों के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच आज खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 178 रन बनाए। बटलर ने इस मैच में 13 गेंद पर 17 रन बनाए। डेविड मलान ने 49 गेंदों पर 82 रन ठोक डाले। वहीं मोईन अली ने 27 गेंद पर 44 रनों की उपयोगी पारी खेली। जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 51 रनों तक तीन विकेट गंवा दिए और फिलहाल मुश्किलों में घिरी नजर आ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें