फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSee you at work... छह विकेट झटक युजवेंद्र चहल ने भरी हुंकार, असली योद्धा वो ही...

See you at work... छह विकेट झटक युजवेंद्र चहल ने भरी हुंकार, असली योद्धा वो ही...

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए युजवेंद्र चहल को स्क्वॉड में नहीं चुना गया। विजय हजारे ट्रॉफी में छह विकेट लेकर चहल ने वापसी के रास्ते मजबूत किए हैं।

See you at work... छह विकेट झटक युजवेंद्र चहल ने भरी हुंकार, असली योद्धा वो ही...
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल पिछले कुछ समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। हाल में खत्म हुए आईसीसी वर्ल्ड कप में चहल भारतीय स्क्वॉड में जगह नहीं बना पाए थे, इसके बाद उनको ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भी टीम में जगह नहीं मिली। चहल ने सोशल मीडिया पर एक स्माइली इमॉटीकॉन बनाया था, जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उनको स्क्वॉड में शामिल नहीं किया गया था। चहल इस समय विजय हजारे ट्रॉफी में हरियाणा की ओर से खेल रहे हैं और पहले ही मैच में अपनी गेंदबाजी से धमाल मचा डाला। इस मैच के एक दिन बाद चहल ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर हुंकार भरी है।

चहल ने उत्तराखंड के खिलाफ हरियाणा की ओर से छह विकेट चटकाए। हरियाणा के बॉलिंग अटैक में हर्षल पटेल और राहुल तेवतिया जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं, जो टीम इंडिया के लिए चुने जा चुके हैं। हर्षल पटेल तो टीम इंडिया के लिए डेब्यू भी कर चुके हैं। चहल ने उत्तराखंड के कप्तान जीवनजोत सिंह के अलावा दिक्षांशु नेगी, स्वप्निल सिंह, अखिल रावत और मयंक मिश्रा को आउट किया।

राशिद खान ने कराई बैक सर्जरी, क्या IPL 2024 में ले पाएंगे हिस्सा?

मुझे सबसे अनलकी क्रिकेटर कहते हैं, लेकिन मैं जहां तक पहुंचा हूं...

चहल ने सोशल मीडिया पर एक स्ट्रॉन्ग मैसेज शेयर किया है। उन्होंने अपनी फोटो के साथ एक स्ट्रॉन्ग कोट शेयर कर लिखा, 'जब सब कुछ सोचें, तब खुद को बटोर कर रखना ही सच्चे योद्धा की पहचान है।' चहल टीम इंडिया की ओर से कुल 72 वनडे और 80 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। चहल के खाते में 121 वनडे और 96 टी20 इंटरनेशनल विकेट दर्ज हैं। कुछ समय पहले तक चहल वाइट बॉल क्रिकेट में स्पिनर के तौर पर टीम इंडिया की पहली पसंद हुआ करते थे, लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी जगह टीम में फिक्स नहीं रह गई है। चहल को उम्मीद है कि वह अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में वापसी करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें