फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटस्कॉट स्टायरिस ने बताया कौन जीतेगा India vs Pakistan मुकालबा, बोले- T20 WC 2021 में यह कमी रह गई थी टीम इंडिया से

स्कॉट स्टायरिस ने बताया कौन जीतेगा India vs Pakistan मुकालबा, बोले- T20 WC 2021 में यह कमी रह गई थी टीम इंडिया से

एशिया कप 2022 में सबकी निगाहें 28 अगस्त को होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले पर टिकी हुई हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने बताया है कौन सी टीम जीतेगी यह महामुकाबला।

स्कॉट स्टायरिस ने बताया कौन जीतेगा India vs Pakistan मुकालबा, बोले- T20 WC 2021 में यह कमी रह गई थी टीम इंडिया से
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 25 Aug 2022 03:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत बनाम पाकिस्तान सुनकर ही दुनियाभर के क्रिकेट फैन्स के कान खड़े हो जाते हैं। दोनों देशों के बीच राजनीतिक तनाव के चलते द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली जाती हैं, लेकिन आईसीसी इवेंट्स में दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ खेलती नजर आती हैं। एशिया कप 2022 में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से 28 अगस्त को होना है और टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद यह पहला मौका होगा, जब दोनों टीमें आमने-सामने होंगी, तब भारत को 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने बताया है कि दोनों टीमों में से किसकी जीत दर्ज करने की ज्यादा संभावना है। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया से कहां चूक हुई थी।

विराट से मिलने के लिए जब PAK बैटिंग कोच ने किया इंतजार- देखें Video

स्टायरिस ने स्पोर्ट्स 18 पर कहा, 'हम सब जानते हैं कि भारत की टी20 लीग कितनी मजबूत है। मुझे लगता है कि यह जरूरी है कि टीम एकजुट होकर खेले और अपनी स्टाइल और ब्रांड के हिसाब से मैदान पर उतरे, जो उनके खिलाड़ियों को पूरी तरह से सूट करता है। मुझे लगता है यही सबसे बड़ी बात थी जो टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पहले दो मैचों में भारतीय टीम की ओर से देखने को नहीं मिली थी।' भारत को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी और टीम सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई थी।

मैं ऐसा हैरान हुआ... विराट की नेट बैटिंग देखकर छूटे थे राशिद के पसीने

स्टायरिस ने कहा, 'मैं एशिया कप में टीम इंडिया को विरोधी टीमों पर हावी होता देखना चाहूंगा, जिसके लिए वह जानी जाती है। पाकिस्तान टीम मजबूत है लेकिन भारतीय टीम भी। भारतीय टीम में दम नजर आ रहा है कि वह एशिया कप में किसी भी टीम को हरा सकती है, जिसमें पाकिस्तान भी शामिल है।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें