DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी कप्तान ने टीम इंडिया को लेकर कही ये बात, हो गए ट्रोल

File photo of Pakistan captain Sarfraz Ahmed. (AFP)

आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू होने जा रहा है। क्रिकेट के इस सबसे बड़े आयोजन से पहले जिस टीम ने सबसे ज्यादा अभ्यास किया है- वह है पाकिस्तान। पाकिस्तान अपने घर पर इंग्लैंड से 5 वनडे और एक टी-20 खेलेगा। इसके अलावा उन्हें चार अभ्यास मैच भी खेलने हैं। 

वहीं, पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को अंतरराष्ट्रीय किक्रेट में इस समय सबसे बेहतरीन कप्तान माना जा रहा है। 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाली पाकिस्तानी टीम के कप्तान भी सरफराज ही थे।

वर्ल्ड कप और टीम इंडिया को लेकर राहुल द्रविड़ ने कही ये बात

सरफराज लगभग चैंपियंस ट्रॉफी वाली टीम के साथ ही वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड पहुंचेंगे। इस टूर्नामेंट में जिस मैच को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह है- 16 जून को होने वाला भारत-पाकिस्तान मैच। इस टूर्नामेंट का हाई वोल्टेज मैच माना जा रहा है। पुलवामा आतंकी हमले के बाद दोनों देशों के बीच तनाव को देखते हुए यह एक अहम मुकाबला होगा। 

कुलदीप यादव की IPL फॉर्म को लेकर हरभजन सिंह ने दिया ये बयान

इस मुकाबले को लेकर पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा, ''हमारे लिए सभी 9 मैच महत्वपूर्ण हैं, इसलिए हम हर मैच को ऐसे खेलेंगे जैसे भारत के खिलाफ खेल रहे हों।'' सरफराज अहमद की यह टिप्पणी उल्टी उन पर ही भारी पड़ गई। उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कहा कि एशिया कप 2018 में पाकिस्तान भारत से सभी मैच हार गया था।

सोशल मीडिया पर सरफराज अहमद को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

बता दें कि विश्व कप में पाकिस्तान भारत से कभी नहीं जीता है। अब तक दोनों देशों के बीच विश्व कप में छह मुकाबले हो चुके हैं, लेकिन 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हरा दिया था। इसके बाद एशिया कप के दौरान दो मैचों में पाकिस्तान को भारत के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पडी़ थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sarfraz Ahmed trolled brutally for will take every match is against India comment