फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसरफराज अहमद का फिर उड़ा मजाक, फैन्स बोले- ये पैदा ही मीम्स के लिए हुए हैं

सरफराज अहमद का फिर उड़ा मजाक, फैन्स बोले- ये पैदा ही मीम्स के लिए हुए हैं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को यह कहते सुना जा सकता है, 'हम गोरा, को खोज रहे हैं ब्रो...।' इसके बाद सरफराज को टि्वटर पर जमकर ट्रोल...

सरफराज अहमद का फिर उड़ा मजाक, फैन्स बोले- ये पैदा ही मीम्स के लिए हुए हैं
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 11 Jan 2020 01:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को यह कहते सुना जा सकता है, 'हम गोरा, को खोज रहे हैं ब्रो...।' इसके बाद सरफराज को टि्वटर पर जमकर ट्रोल किया जा रहा। इसके साथ ही इस तरह की नस्लीय टिप्पणी को लेकर भी पूर्व पाकिस्तानी कप्तान की जमकर आलोचना हो रही है। पूर्व कप्तान के लिए मैदान के भीतर और बाहर समय अच्छा नहीं चल रहा है।

हाल ही में पाकिस्तानी टीम में थे, लेकिन उन्हें सैक कर दिया गया। अब वह टीम में भी नहीं है। सफराज अहमद को इस वीडियो की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इस वीडियो में कराची में जिम सेशन के बाद सरफराज कह रहे हैं, 'हम गोरा को खोज रहे हैं, ब्रो।'

नई-नई शादी के बाद मायके जा रहे हैं मनीष पांडे, देखें मजेदार VIDEO

VIDEO: रोहित-राहुल के साथ कॉम्पिटिशन को लेकर शिखर धवन बोले- अब मैं भी आ गया पिक्चर में

सरफराज अहमद के इस वीडियो पर फैन्स सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। इसके साथ ही फैन्स इस तरह की टिप्पणी पर उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। 2019 के विश्व कप के दौरान जमहाई लेते हुए उनकी फोटो भी वायरल हुई थी। इससे पहले भी सरफराज अपनी फिटनेस को लेकर भी ट्रोल हो चुके हैं। 

विकेटकीपर-बल्लेबाज से न केवल पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी छीनी गई बल्कि टेस्ट और टी-20 से भी उन्हें बाहर कर दिया गया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अजहर अली को टेस्ट और बाबर आजम को टी-20 का कप्तान नियुक्त किया। टी-20 में नंबर एक टीम होने के बाद सरफराज के नेतृत्व में पाकिस्तानी टीम ने पिछले साल खराब प्रदर्शन किया था। 

इसी वजह से सरफराज अहमद को टीम से निकाला गया। हालांकि, सूत्रों का यह भी कहना है कि उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए टीम में चुना जा सकता है। बांग्लादेशी क्रिकेट बोर्ड ने भी अभी इस दौरे की पुष्टि नहीं की है। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इस दौरे का विश्वास है। इसमें तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेले जाने हैं। 12 जनवरी को इस दौरे पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अंतिम फैसला लेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें