फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs SL : शुभमन गिल के शतक से चूकने पर सारा गिल हुईं मायूस, सोशल मीडिया पर फैंस का पसीजा दिल

IND vs SL : शुभमन गिल के शतक से चूकने पर सारा गिल हुईं मायूस, सोशल मीडिया पर फैंस का पसीजा दिल

भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को हराकर विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। गिल के शतक से चूकने पर सारा तेंदुलकर का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है, जिसमें वह काफी दुखी दिखी।

IND vs SL : शुभमन गिल के शतक से चूकने पर सारा गिल हुईं मायूस, सोशल मीडिया पर फैंस का पसीजा दिल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 02 Nov 2023 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल विश्व कप 2023 में अपना पहला शतक लगाने से सिर्फ आठ रन से चूके गए। वानखेड़े में श्रीलंका के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा के आउट होने के बाद शुभमन गिल ने विराट कोहली के साथ दूसरे विकेट के लिए मिलकर 189 रन की साझेदारी की। एक समय दोनों ही बल्लेबाज शतक के करीब पहुंच गए थे लेकिन शुभमन गिल 92 के निजी स्कोर पर कैच आउट हो गए। गिल के शतक से चूकने पर स्टेडियम में मौजूद सारा तेंदुलकर काफी मायूस नजर आई और ये नजारा देख सोशल मीडिया पर मौजूद प्रशंसको का दिल पसीज गया। हालांकि पवेलियन लौटते समय सारा ने ताली बजाकर गिल के प्रदर्शन की तारीफ भी की। 

वानखेड़े स्टेडियम में भारत के तीन बल्लेबाजों शुभमन गिल, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के पास शतक बनाने का मौका था लेकिन तीनों खिलाड़ी सिर्फ कुछ रन से ये उपलब्धि हासिल करने से चूक गए। एक एक्स यूजर ने लिखा, ''सारा से तारीफ मिलना शतक से कम नहीं है। बहुत अच्छा किया शुभमन गिल। एक अन्य यूजर ने लिखा, ''मुझे नहीं पता कैसे ये दर्द बयां करूं लेकिन सारा दीदी के जैसा ही दुख हुआ।'' गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर काफी अच्छे दोस्त हैं और सारा कई मौकों पर शुभमन गिल के साथ नजर आईं हैं। 

IND vs SL : पूरी तरह फिट नहीं हैं शुभमन गिल, श्रीलंका के खिलाफ मैच के बाद कहा- डेंगू होने के बाद चार किलो

शुभमन गिल के अलावा विराट कोहली (88 रन) और श्रेयस अय्यर (82 रन) के अर्धशतकों से भारत ने आठ विकेट पर 357 रन बनाकर श्रीलंका को 302 रन से रौंदकर विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई। गिल ने मैच के बाद कहा, ''मैं पूरी तरह फिट नहीं हूं। डेंगू होने के बाद मेरा चार किलो वजन घट गया है। कुछ गेंद सीम कर रही थीं और मैंने उन्हें हिट किया। मैं गेंदबाजों पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था। मुझे लगता है कि पिछले मैच को छोड़कर मुझे सभी मैचों में शुरूआत मिली।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें